असामाजिक तत्वों का सायं शाखा पर हमला, विस्तारक को बुरी तरह पीटा Reviewed by Momizat on . [caption id="attachment_12416" align="alignleft" width="300"] शिवाजीनगर क्षेत्र की शाखा में एकत्रीकरण[/caption] संभाजीनगर (औरंगाबाद). शिवाजीनगर क्षेत्र में सायं [caption id="attachment_12416" align="alignleft" width="300"] शिवाजीनगर क्षेत्र की शाखा में एकत्रीकरण[/caption] संभाजीनगर (औरंगाबाद). शिवाजीनगर क्षेत्र में सायं Rating: 0
You Are Here: Home » असामाजिक तत्वों का सायं शाखा पर हमला, विस्तारक को बुरी तरह पीटा

असामाजिक तत्वों का सायं शाखा पर हमला, विस्तारक को बुरी तरह पीटा

शिवाजीनगर क्षेत्र की शाखा में एकत्रीकरण

शिवाजीनगर क्षेत्र की शाखा में एकत्रीकरण

संभाजीनगर (औरंगाबाद). शिवाजीनगर क्षेत्र में सायं शाखा पर रविवार को कुछ असामाजिक तत्वों (मुस्लिम युवकों) ने हमला कर दिया. शाखा में उपस्थित विस्तारक की पिटाई कर दी, जिससे विस्तारक को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा. सूचना मिलने पर स्थानीय कार्यकर्ता व स्वयंसेवक एकत्रित हो गए तथा घटना की पुलिस में शिकायत की गई. शहर में घटना की कड़ी आलोचना के पश्चात पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. सोमवार को शाखा पर एकत्रीकरण का कार्यक्रम रखा गया, जिसमें पंद्रह सौ के करीब स्वयंसेवक उपस्थित रहे.

देवगिरी प्रांत (महाराष्ट्र) मुख्यालय संभाजीनगर (औरंगाबाद) के शिवाजीनगर क्षेत्र में वाणी मंगल कार्यालय के समीप सायं शाखा प्रतिदिन की तरह लगी हुई थी. करीब एक पखवाड़े पूर्व ही सायं शाखा शुरू हुई थी, हमलावर शाखा लगाने का विरोध कर रहे थे. शाखा में स्थानीय विस्तारक लोकेश अशोक पाटील व स्वयंसेवक उपस्थित थे. इसी दौरान मैदान में ही उपस्थित फैय्याज सहित छह-सात गुंडों ने अचानक आकर झगड़ा शुरू कर दिया तथा शाखा में उपस्थित विस्तारक को बुरी तरह से पीटा, जिसमें लोकेश को काफी चोटें आई हैं. घटना की सूचना मिलने के पश्चात कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे तथा विस्तारक को अस्पताल ले गए. साथ ही जवाहरनगर थाने में पुलिस में शिकायत की, समाज से दबाव बढ़ने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर देर रात मुख्य आरोपी फैय्याज को गिरफ्तार किया, अन्य की तलाश जारी है. विधायक अतुल सावे, भाजपा के जिला अध्यक्ष किशन चंद तनवाणी सहित अन्य मौके पर पहुंचे थे.

घटना के बाद सोमवार को शिवाजीनगर में एकत्रीकरण का कार्यक्रम रखा गया, जिसमें 1500 के करीब स्वयंसेवक उपस्थित रहे. विभाग संघचालक अनिल भालेराव जी, महानगर कार्यवाह डॉ. दिवाकर कुलकर्णी जी उपस्थित रहे. डॉ. दिवाकर कुलकर्णी जी ने कहा कि असामाजिक तत्वों का प्रयास समाज को संगठित होने से रोकने का है. सज्जन शक्ति का राष्ट्र हित में संगठित होकर काम करना ही असामाजिक तत्वों को सही जवाब है. इन असामाजिक, अराष्ट्रीय तत्वों की चुनौती का सामना शांतिपूर्ण व लोकतांत्रिक पद्धति से करना होगा.

सोमवार को हिन्दू संगठनों व राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं ने पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार से मिलकर महानगर का शांतिपूर्ण माहौल बिगाड़ने की कोशिश में लगे असामाजिक तत्वों पर शिकंजा कसने का आग्रह किया. सह प्रांत कार्यवाह हरीश कुलकर्णी, विभाग संघचालक अनिल भालेराव, महानगर सह संघचालक देवानंद कोटगिरे, भारत विकास परिषद के देवजीभाई पटेल, प्रांत प्रचार प्रमुख वामन देशपांडे, हेमंत जोशी सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे. पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने कार्यकर्ताओं को आवश्यक कार्रवाई के लिए आश्वस्त किया तथा सावधान रहने का आग्रह किया.

About The Author

Number of Entries : 3582

Leave a Comment

Scroll to top