आस्तीन के साँपों को पहचान कर कुचलना होगा Reviewed by Momizat on . नई दिल्ली. पुलवामा(कश्मीर) के अमर शहीदों को श्रद्धांजलि देने तथा आतंकी पाकिस्तान के विरुद्ध रोष प्रकट करने हेतु दक्षिणी दिल्ली के लाजपत नगर मेट्रो स्टेशन से सें नई दिल्ली. पुलवामा(कश्मीर) के अमर शहीदों को श्रद्धांजलि देने तथा आतंकी पाकिस्तान के विरुद्ध रोष प्रकट करने हेतु दक्षिणी दिल्ली के लाजपत नगर मेट्रो स्टेशन से सें Rating: 0
You Are Here: Home » आस्तीन के साँपों को पहचान कर कुचलना होगा

आस्तीन के साँपों को पहचान कर कुचलना होगा

नई दिल्ली. पुलवामा(कश्मीर) के अमर शहीदों को श्रद्धांजलि देने तथा आतंकी पाकिस्तान के विरुद्ध रोष प्रकट करने हेतु दक्षिणी दिल्ली के लाजपत नगर मेट्रो स्टेशन से सेंट्रल मार्केट तक दीप यात्रा निकाली गई. दीपयात्रा के समापन पर विश्व हिन्दू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने कहा कि माँ भारती के वीर सपूत तो अमर हो गए, किन्तु हम सब के लिए बहुत सारे प्रश्न खड़े कर गए कि आखिर हमारे ही देश में इस्लामिक जिहाद के नाम पर जन्नत की चाह में युवक कहां और किनके इशारों पर देश के दुश्मन बन रहे हैं? आखिर वे मस्जिद व मदरसे कब तक मुस्लिम युवकों को जन्नत और जिहाद का दिवास्वप्न दिखाकर भारत पर हमला करने वालों को तैयार कर तिरंगे को जलवाते रहेँगे. पाकिस्तान और आतंकवादियों से तो सरकार व हमारे जांबाज सुरक्षा बलों के जवान निपट ही लेंगे. किन्तु, आम जन को तो आस्तीन के उन साँपों को पहचान कर उन्हें चिन्हित कर उनके उचित दण्ड दिलवाने की व्यवस्था करनी पड़ेगी, जिससे कोई और भारत के टुकड़े-टुकड़े गैंग का हिस्सा बनने की जुर्रत न कर सके.

उन्होंने कहा कि देशभक्त नागरिकों के दबाव का ही परिणाम है कि आज कपिल शर्मा शो से सिद्धू को, एनडीटीवी से उसी के डिप्टी न्यूज एडिटर को तथा सुभारती विश्वविद्यालय देहरादून से देश विरोधी कश्मीरी युवक को बाहर का रास्ता दिखाया गया तथा मऊ से एक जिहादी व एएमयू से 14 देशद्रोहियों के विरुद्ध यूपी पुलिस कोकड़ी कार्यवाही करनी पड़ी.

किन्तु, हमें उन राजनेताओं को भी बे-नकाब करना होगा जो न्यायालय के बार-बार कहने पर भी टुकड़े टुकड़े गैंग के सरगनाओं की चार्ज शीट को दबाए बैठे हैं. हाथों में दीपक व कैंडल लिए शहीदों को श्रद्धांजलि देने हेतु आयोजित कार्यक्रम में काफी संख्या में लोग उपस्थित थे.

About The Author

Number of Entries : 4906

Leave a Comment

Scroll to top