केंद्रीय विवि में सूचना से संवाद पुस्तक का विमोचन Reviewed by Momizat on . धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय धर्मशाला में 'सूचना से संवाद' नामक पुस्तक का विमोचन कार्यक्रम आयोजित किया गया. दिव्य हिमाचल दैनिक में फीचर संपादक धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय धर्मशाला में 'सूचना से संवाद' नामक पुस्तक का विमोचन कार्यक्रम आयोजित किया गया. दिव्य हिमाचल दैनिक में फीचर संपादक Rating: 0
You Are Here: Home » केंद्रीय विवि में सूचना से संवाद पुस्तक का विमोचन

केंद्रीय विवि में सूचना से संवाद पुस्तक का विमोचन

धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय धर्मशाला में ‘सूचना से संवाद’ नामक पुस्तक का विमोचन कार्यक्रम आयोजित किया गया. दिव्य हिमाचल दैनिक में फीचर संपादक रहे विवि के दीनदयाल कौशल विकास अध्ययन केन्द्र के असिस्टेन्ट प्रोफेसर डॉ. जयप्रकाश सिंह द्वारा लिखित पुस्तक ‘सूचना से संवाद’ का विमोचन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अखिल भारतीय सह प्रचार प्रमुख नरेन्द्र कुमार जी, केंद्रीय विवि के वीसी डॉ. कुलदीप अग्निहोत्री जी, दिव्य हिमाचल के प्रदाऩ संपादक अनिल सोनी जी ने किया. कार्यक्रम में विवि के प्रोफेसर, विवि के छात्र- छात्राएं, धर्मशाला शहर के गणमान्य जन एवं मीडिया के बन्धु उपस्थित रहे. कार्यक्रम के प्रारम्भ में डॉ. जयप्रकाश सिंह जी ने पुस्तक की विषयवस्तु प्रस्तुत की. पुस्तक वर्तमान समय में मीडिया के गिरते स्तर, पेड मीडिया एवं सकारात्मक पत्रकारिता आदि विषयों की समीक्षा से सराबोर लेखों एवं उद्धरणों से आप्लावित है.

दिव्य हिमाचल के प्रधान संपादक अनिल सोनी जी ने समाचारों की विश्वनीयता व किसी विचार विशेष के लिए काम करने वाली पत्रकारिता पर चिंता जाहिर की. अ.भा. सह प्रचार प्रमुख नरेन्द्र कुमार जी ने सकारात्मक एवं तथ्य आधारित पत्रकारिता पर बल दिया. केन्द्रीय विवि. के कुलपति डॉ. कुलदीप अग्निहोत्री जी ने पीत पत्रकारिता के दुष्परिणाम बताए. कार्यक्रम के अंत में विवि के शोध छात्र संजीव कुमार ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए उपस्थित अतिथियों, छात्र-छात्राओं, गणमान्यों एवं मीडिया के बन्धुओं का आभार प्रकट किया.

About The Author

Number of Entries : 3679

Leave a Comment

Scroll to top