जम्मू से आज रवाना होगी सिंधु दर्शन यात्रा Reviewed by Momizat on . जम्मू. सिंधु दर्शन यात्रा के लिए यात्रियों का जत्था शुक्रवार को जम्मू से लद्दाख के लिए रवाना होगा. यात्रा में हिस्सा लेने के लिए देश के विभिन्न हिस्सों से करीब जम्मू. सिंधु दर्शन यात्रा के लिए यात्रियों का जत्था शुक्रवार को जम्मू से लद्दाख के लिए रवाना होगा. यात्रा में हिस्सा लेने के लिए देश के विभिन्न हिस्सों से करीब Rating: 0
You Are Here: Home » जम्मू से आज रवाना होगी सिंधु दर्शन यात्रा

जम्मू से आज रवाना होगी सिंधु दर्शन यात्रा

जम्मू. सिंधु दर्शन यात्रा के लिए यात्रियों का जत्था शुक्रवार को जम्मू से लद्दाख के लिए रवाना होगा. यात्रा में हिस्सा लेने के लिए देश के विभिन्न हिस्सों से करीब एक हजार लोग जम्मू पहुंच चुके हैं. जम्मू में यात्रियों के शानदार स्वागत के लिए वीरवार को सिंधु दर्शन यात्री समिति, संस्कार भारती जम्मू-कश्मीर की ओर से पुलिस सभागार गुलशन ग्राउंड में स्वागत समारोह एवं सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया गया.

विधानसभा अध्यक्ष कविंद्र गुप्ता ने सिंधु दर्शन यात्रा के लिए रियासत में पहुंचे यात्रियों का स्वागत करते हुए कहा कि सिंधु दर्शन यात्रा देश की संस्कृति से जुड़ी है. उन्होंने सभी यात्रियों की सुखमय यात्रा की कामना करते हुए कहा कि रियासत सरकार यात्रा को सफल बनाने के लिए पूरी मदद करेगी. सिंधु दर्शन यात्रा में हिस्सा लेने के लिए देश के विभिन्न राज्यों से यात्री जम्मू पहुंचे हैं. उत्तर भारत से लेकर दक्षिण तक से लोग यात्रा में पहुंचे हैं. पहली बार सिंधु दर्शन यात्रा पर जाने वाले यात्रियों की संख्या भी कम नहीं है.

About The Author

Number of Entries : 3679

Leave a Comment

Scroll to top