नारद शैली से बनेगा प्रबुद्ध भारत : ढोले Reviewed by Momizat on . मुंबई. विश्व संवाद केंद्र मुंबई ने ‘नारद जयंती’ गत 24 मई को वाशी ( नवी मुंबई ) के मराठी साहित्य केंद्र के सभागृह में समारोह आयोजित कर मनाई. इसमें प्रसिद्ध फिल्म मुंबई. विश्व संवाद केंद्र मुंबई ने ‘नारद जयंती’ गत 24 मई को वाशी ( नवी मुंबई ) के मराठी साहित्य केंद्र के सभागृह में समारोह आयोजित कर मनाई. इसमें प्रसिद्ध फिल्म Rating: 0
You Are Here: Home » नारद शैली से बनेगा प्रबुद्ध भारत : ढोले

नारद शैली से बनेगा प्रबुद्ध भारत : ढोले

मुंबई. विश्व संवाद केंद्र मुंबई ने ‘नारद जयंती’ गत 24 मई को वाशी ( नवी मुंबई ) के मराठी साहित्य केंद्र के सभागृह में समारोह आयोजित कर मनाई. इसमें प्रसिद्ध फिल्म विश्लेषक श्री विश्राम ढोले ने देवर्षि नारद की पत्रकारिता की शैली के अनुकरण का आह्वान करते हुए उसे प्रबुद्ध भारत के निर्माण के लिये अनिवार्य बताया.

विश्व संवाद केंद्र के अध्यक्ष वरिष्ठ पत्रकार श्री सुधीर जोगलेकर जी की अध्यक्षता में हुए कार्यक्रम में नवी मुंबई के प्रसिद्ध उद्योगी तथा महान क्रांतिकारी वीर सावरकर जी के प्रखर समर्थक श्री रविन्द्र नेनेजी ने मुख्य अतिथि की भूमिका निभाई.

लोकतंत्र में मतदाताओं के कर्तव्य संबंधी विषय पर पत्रलेखन प्रतियोगिता में श्रेष्ठ चयनित पत्रलेखको को विशेष पुरस्कार और मानचिन्ह देकर सम्मानित किया गया. चयनित 86 पत्रों का संकलन “पत्रसामर्थ्य” पत्रिका में प्रकाशित किया गया है.

कोंकण प्रान्त के प्रचार प्रमुख श्री प्रमोद बापट के अनुसार शीघ्र ही ‘देवर्षि नारद पत्रकार सम्मान’ का आयोजन अलग से किया जायेगा. साथी ही, कोंकण प्रान्त में नारद जयंती के दो और कार्यक्रम अलीबाग तथा चिपलुन में आयोजित किये जायेंगे.

About The Author

Number of Entries : 3868

Comments (1)

Leave a Comment

Scroll to top