राष्ट्रीय विमर्शों के महान योद्धा थे कामत: मनमोहन वैद्य Reviewed by Momizat on . नई दिल्ली. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख डॉ. मनमोहन वैद्य ने प्रख्यात पत्रकार श्री एम.वी.कामत के निधन पर अत्यंत दुख व्यक्त करते हुए अपने नई दिल्ली. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख डॉ. मनमोहन वैद्य ने प्रख्यात पत्रकार श्री एम.वी.कामत के निधन पर अत्यंत दुख व्यक्त करते हुए अपने Rating: 0
You Are Here: Home » राष्ट्रीय विमर्शों के महान योद्धा थे कामत: मनमोहन वैद्य

राष्ट्रीय विमर्शों के महान योद्धा थे कामत: मनमोहन वैद्य

Journalish MV Kamnathनई दिल्ली. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख डॉ. मनमोहन वैद्य ने प्रख्यात पत्रकार श्री एम.वी.कामत के निधन पर अत्यंत दुख व्यक्त करते हुए अपने शोक संदेश में कहा है कि वे पत्रकार जगत और बौद्धिक विमर्शों में एक राष्ट्रीय वैचारिक योद्धा के नाते सदा स्मरण किये जायेंगे.

डॉ. वैद्य ने कहा कि उनके निधन से पत्रकारिता जगत में पैदा हुई रिक्तता आने वाले लंबे समय तक बनी रहने वाली है.

उन्होंने यह भी कहा कि एक प्रबुद्ध चिंतक और राष्ट्रवादी स्तंभ लेखक श्री कामत अपने आखिरी वक्त तक सक्रिय रहकर पत्रकारिता जगत को अपना महत्वपूर्ण योगदान देते रहे. एक साधारण परिवार में जन्म लेकर विश्वविख्यात पत्रकार तक की ऊंचाई प्राप्त करना किसी भी युवा पत्रकार के लिये एक पथ-प्रदर्शक उदाहरण है.

अ.भा. प्रचार प्रमुख ने कहा, “राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की ओर से हम प्रभु से प्रार्थना करते हैं कि वे  दिवंगत आत्मा को परम शांति और परिजनों को इस गहन दुख को झेलने की शक्ति प्रदान करें.”

About The Author

Number of Entries : 3868

Comments (1)

Leave a Comment

Scroll to top