शाखा पर सीपीआई (एम) विधायक के नेतृव में हमला, दो विस्तारकों को जबरन ले गए Reviewed by Momizat on . त्रिपुरा  (विसंकें). नलचर किलामुरा एसबी स्कूल के मैदान में लगने वाली राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की शाखा पर सीपीआई (एम) विधायक के नेतृत्व में कुछ असामाजिक तत्वों ने त्रिपुरा  (विसंकें). नलचर किलामुरा एसबी स्कूल के मैदान में लगने वाली राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की शाखा पर सीपीआई (एम) विधायक के नेतृत्व में कुछ असामाजिक तत्वों ने Rating: 0
You Are Here: Home » शाखा पर सीपीआई (एम) विधायक के नेतृव में हमला, दो विस्तारकों को जबरन ले गए

शाखा पर सीपीआई (एम) विधायक के नेतृव में हमला, दो विस्तारकों को जबरन ले गए

pic11त्रिपुरा  (विसंकें). नलचर किलामुरा एसबी स्कूल के मैदान में लगने वाली राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की शाखा पर सीपीआई (एम) विधायक के नेतृत्व में कुछ असामाजिक तत्वों ने 06 जुलाई को सुबह हमला कर दिया. शाखा पर उपस्थित स्वयंसवेकों के साथ गाली गलौच व मारपीट की. इतना ही नहीं शाखा के दौरान उपस्थित दो विस्तारकों को जबरन बंधक बनाकर अपने साथ ले गए, विस्तारकों को डराया-धमकाया गया. दोनों को कुछ घंटों के पश्चात पुलिस की मदद से छुड़वाया गया. घटना के संबंध में प्रान्त कार्यवाह नृपेंदर रॉय ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है, साथ ही कार्यकर्ताओं को सुरक्षा मुहैया करवाने का आग्रह पुलिस से किया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रतिदिन के अनुसार स्वयंसेवक शाखा लगाने के लिए संघ स्थान पर उपस्थित थे, स्वयंसेवक योग अभ्यास व अन्य शारीरिक कार्यक्रम कर रहे थे. इसी दौरान स्थानीय विधायक तपन दास, कुछ असामाजिक तत्वों बिकास दास, लिंकन देबनाथ, श्रीभाश शील, बिपद देबनाथ, नारायण शील ने वहां एकत्रित होना शुरू कर दिया. स्वयंसेवकों के साथ गाली गलौच शुरू कर दिया. जब अन्य कार्यकर्ताओं ने विधायक से ऐसा न करने को कहा तो विधायक तपन दास ने कहा कि वह सभी स्वयंसेवकों को जान से मार देगा और उसे कोई पूछने वाला नहीं होगा, क्योंकि वह क्षेत्र का विधायक है.

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के दो विस्तारक (पूर्णकालिक कार्यकर्ता) रुपमय विश्वास, तथा अक्षय देबनाथ हिलाकंधी से संघ कार्य के लिए यहां आए हैं, जो स्थानीय कार्यकर्ताओं के पास रहते हैं. वह दोनों भी संघ स्थान पर उपस्थित थे, विधायक ने पहले तो दोनों को धमकी दी, उसके पश्चात लिंकन देबनाथ के साथ मिलकर दोनों को जबरन अपने साथ बाइक पर बिठाकर ले गए. घटना के कुछ घंटों के पश्चात दोनों को पुलिस की सहायता से छुड़वाया गया. प्रान्त कार्यवाह नृपेंदर जी ने पुलिस को लिखित शिकायत की है, जिसमें असामाजिक तत्वों के खिलाफ उचित कार्रवाई करने के साथ ही स्वयंसेवकों को सुरक्षा उपलब्ध करवाने की मांग की है.

pic12

About The Author

Number of Entries : 3623

Comments (1)

Leave a Comment

Scroll to top