स्वदेशी अभियान से खुलेंगे देश और प्रदेश की तरक्की के रास्ते Reviewed by Momizat on . देहरादून (विसंकें). स्वदेशी जागरण मंच ने एमकेपी इण्टर कॉलेज में 22 नवम्बर को स्थापना दिवस मनाया. इस अवसर पर स्वदेशी का नारा बुलन्द किया गया. कार्यक्रम में मंच क देहरादून (विसंकें). स्वदेशी जागरण मंच ने एमकेपी इण्टर कॉलेज में 22 नवम्बर को स्थापना दिवस मनाया. इस अवसर पर स्वदेशी का नारा बुलन्द किया गया. कार्यक्रम में मंच क Rating: 0
You Are Here: Home » स्वदेशी अभियान से खुलेंगे देश और प्रदेश की तरक्की के रास्ते

स्वदेशी अभियान से खुलेंगे देश और प्रदेश की तरक्की के रास्ते

देहरादून (विसंकें). स्वदेशी जागरण मंच ने एमकेपी इण्टर कॉलेज में 22 नवम्बर को स्थापना दिवस मनाया. इस अवसर पर स्वदेशी का नारा बुलन्द किया गया. कार्यक्रम में मंच के कार्यकर्ताओं को स्वदेशी अभियान को क्रान्ति में बदलने की शपथ भी दिलाई गई.

स्थापना दिवस कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचन्द अग्रवाल जी ने कहा कि वह लंबे समय से स्वेदशी विचार से जुड़े हैं और छात्र जीवन में स्वेदशी के एक सवाल के जवाब में दस रुपए का पुरस्कार भी जीत चुके हैं. वह पूरी तरह से स्वदेशी विचार को अपनाते हैं और दूसरे लोगों को भी इसके लिए प्रेरित करते आ रहे हैं. स्वदेशी से ही मेक इन इण्डिया अभियान सफल होगा और देश के युवाओं को रोजगार के नए मौके मिलेंगे.

स्वदेशी जागरण मंच के राष्ट्रीय संगठक कश्मीरी लाल जी ने जब बाजार जाएंगे, माल स्वदेशी लाएंगेनारे के साथ विचार रखे. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रांत प्रचारक युद्धवीर जी ने कहा कि स्वेदशी अभियान से ही देश पूरी तरह आत्मनिर्भर बन पाएगा. उत्तराखण्ड पीजी कॉलेज के प्रबन्ध निदेशक जीडीएस वारने जी ने कहा कि देश के विकास के लिए हमें स्वेदशी से जुड़ना होगा. कार्यक्रम में मंच के पदाधिकारियों सहित गणमान्यजन व नागरिक उपस्थित थे.

About The Author

Number of Entries : 3721

Leave a Comment

Scroll to top