हिन्दू मुन्नानी के नेता केपी सुरेश की हत्या से जनरोष Reviewed by Momizat on . चेन्नई. हिन्दू मुन्नानी ने वेल्लौर में श्री वेल्लईयप्पन एवं सलेम में श्री रमेश की हत्या के बाद चेन्नई में अपने एक और कार्यकर्ता को खो दिया. हिन्दू मुन्नानी तिरु चेन्नई. हिन्दू मुन्नानी ने वेल्लौर में श्री वेल्लईयप्पन एवं सलेम में श्री रमेश की हत्या के बाद चेन्नई में अपने एक और कार्यकर्ता को खो दिया. हिन्दू मुन्नानी तिरु Rating: 0
You Are Here: Home » हिन्दू मुन्नानी के नेता केपी सुरेश की हत्या से जनरोष

हिन्दू मुन्नानी के नेता केपी सुरेश की हत्या से जनरोष

padi sureshचेन्नई. हिन्दू मुन्नानी ने वेल्लौर में श्री वेल्लईयप्पन एवं सलेम में श्री रमेश की हत्या के बाद चेन्नई में अपने एक और कार्यकर्ता को खो दिया. हिन्दू मुन्नानी तिरुवल्लूर के जिलाध्यक्ष 48 वर्षीय श्री के. पी. सुरेश की बुधवार, 18 जून को रात करीब साढ़े 9 बजे निर्मम हत्या कर दी गई.

श्री सुरेश कन्याकुमारी के बड़े ही मृदुभाषी स्वयंसेवक थे. बताया जाता है कि तीन अज्ञात लोगों के गिरोह ने अचानक सुरेश जी पर हमला किया, जिससे उनके चेहरे, गर्दन और शरीर पर गंभीर चोटें आईं. सदमा पहुंचाने वाली यह खबर सुनते ही सैंकड़ों हिन्दू कार्यकर्ता सड़कों पर एकत्र हो कर पुलिस कार्रवाई की मांग करने लगे.

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता और हिन्दू मुन्नानी के संस्थापक श्री रामगोपालन ने राज्य में निरंतर हो रहीं हिन्दू नेताओं की हत्याओं की तीव्र निंदा की है. अपने वक्तव्य में उन्होंने राज्य सरकार पर प्रहार करते हुए कहा, “ श्री वेल्लाईयप्पन की हत्या को अभी एक साल भी नहीं गुजरा कि गत 17 जून को चेन्नई के संघ कार्यालय पर बम विस्फोट (1993) सहित विभिन्न मामलों में वांछित आतंकवादी हैदर अली को रिहा कर दिया गया. साफ जाहिर है कि आतंवादियों के साथ नरमी बरता जा रही है और तमिलनाडु अब आतंकवादियों का शांतिपूर्ण स्वर्ग बन गया है.”

IMG_3626 (Small)उन्होंने मुख्यमंत्री सुश्री जयललिता से इन हत्याओं से संबंधित मामलों को सीधे खुद देखने की अपील करते हुए कहा कि अपराधियों को कानून के दायरे में लाना उन्हें सुनिश्चित करना चाहिये. हिन्दू मुन्नानी औरक परिवार के अन्य संगठनों ने राज्य भर में रैली और विरोध प्रदर्शन आयोजित करने का आह्वान किया है. चेन्नई में हुई रैली में परिवार के लगभग 2000 कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. हिन्दू मुन्नानी के श्री रामगोपालन, प्रांत सेवक प्रमुख श्री रामराजशेखर, विभाग प्रचारक श्री एम.डी. शंकर, हिन्दू मुन्नानी के नगर सचिव एलानगोवन, भाजपा की श्रीमती वनथी श्रीनिवासन और अन्य अधिकारियों ने रैली में भाग लिया और दिवंगत आत्मा की शांति के लिये प्रार्थना करते हुए अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की. श्री सुरेश का अंतिम संस्कार उनके पैतृकस्थान कन्याकुमारी में होगा.

About The Author

Number of Entries : 3584

Leave a Comment

Scroll to top