12 से 14 अक्तूबर तक भोपाल में होगी अ.भा. कार्यकारी मंडल की बैठक Reviewed by Momizat on . भोपाल (विसंकें). राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल की बैठक 12 से 14 अक्तूबर तक भोपाल में होने जा रही है. संघ के कार्यकारी मंडल की बैठक वर्ष भोपाल (विसंकें). राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल की बैठक 12 से 14 अक्तूबर तक भोपाल में होने जा रही है. संघ के कार्यकारी मंडल की बैठक वर्ष Rating: 0
You Are Here: Home » 12 से 14 अक्तूबर तक भोपाल में होगी अ.भा. कार्यकारी मंडल की बैठक

12 से 14 अक्तूबर तक भोपाल में होगी अ.भा. कार्यकारी मंडल की बैठक

भोपाल (विसंकें). राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल की बैठक 12 से 14 अक्तूबर तक भोपाल में होने जा रही है. संघ के कार्यकारी मंडल की बैठक वर्ष में 2 बार होने का विधान है. ऐसी बैठकें अक्तूबर एवं मार्च में होती हैं. मार्च की बैठक प्रतिनिधि सभा के साथ होती है. यह बैठक भोपाल केरवा डेम के निकट स्थित शारदा विहार में सम्पन्न होगी. बैठक की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है. बैठक में पूरे देश से लगभग 300 पदाधिकारियों के सम्मिलित होने की सम्भावना है. बैठक में प्रान्त प्रचारक से लेकर संघ के सभी अखिल भारतीय अधिकारी अपेक्षित होते हैं. बैठक में कुछ विविध क्षेत्र के संगठनों के आमंत्रित प्रतिनिधि भी हिस्सा लेंगे.

बैठक में संघ कार्य का लेखा जोखा, संघ के आगामी कार्यक्रमों पर विचार किया जाएगा. इसके  अतिरिक्त देश की  वर्तमान परिस्थितियों पर भी विचार-विमर्श होगा.

About The Author

Number of Entries : 3628

Leave a Comment

Scroll to top