6 दिसंबर को शौर्य दिवस मनाने की तैयारियां पूर्ण Reviewed by Momizat on . फैज़ाबाद. विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल ने कल शनिवार, 6 दिसंबर को शौर्य दिवस मनाने की तैयारियां पूरी कर ली हैं. परिषद के प्रवक्ता श्री शरद शर्मा ने यहां अपने म फैज़ाबाद. विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल ने कल शनिवार, 6 दिसंबर को शौर्य दिवस मनाने की तैयारियां पूरी कर ली हैं. परिषद के प्रवक्ता श्री शरद शर्मा ने यहां अपने म Rating: 0
You Are Here: Home » 6 दिसंबर को शौर्य दिवस मनाने की तैयारियां पूर्ण

6 दिसंबर को शौर्य दिवस मनाने की तैयारियां पूर्ण

Shaurya Diwasफैज़ाबाद. विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल ने कल शनिवार, 6 दिसंबर को शौर्य दिवस मनाने की तैयारियां पूरी कर ली हैं. परिषद के प्रवक्ता श्री शरद शर्मा ने यहां अपने मुख्यालय कारसेवकपुरम में यह घोषणा की. दूसरी ओर, तमाम मुस्लिम संगठनों ने इसे यौमेगम दिवस के रूप में मनाने की घोषणा की है. 

जिला प्रशासन श्री राम जन्म भूमि-बाबरी मस्जिद मामले के सबसे पुराने वादी श्री हाशिम अंसारी के ताजे बयान के बाद ज्यादा सतर्क हो गया है, जिसमें उन्होंने मामले की पैरोकारी से स्वयं के हटने की घोषणा की है. ज़िला प्रशासन अयोध्या में विवादित ढांचे के ध्वंस की 22वीं बरसी पर चाकचौबंद सुरक्षा व्यवस्था कर रहा है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री केबी सिंह ने कहा कि 6 दिसंबर को पिछले 22 साल से मनाये जा रहे शौर्य दिवस और योमे गम जैसे पारंपरिक आयोजनों को छोड़कर किसी नये आयोजन की अनुमति नहीं दी जायेगी. उन्होंने कहा कि 6 दिसंबर 1992 को विवादित ढांचे के ध्वंस की बरसी पर पिछली सुरक्षा व्यवस्था की योजना को ही कुछ मामूली परिवर्तनों के साथ लागू किया जायेगा.

 

 

.

 

 

 

 

About The Author

Number of Entries : 3868

Leave a Comment

Scroll to top