करंट टॉपिक्स

अ.भा.वि.प. दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में चारों सीटों पर विजयी

Spread the love

छात्रों ने सही नेतृत्व चुनकर देश और समाज के विकास के लिए प्रतिबद्धता प्रदर्शित की – श्री हरि बोरीकर

दिल्ली. दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् ने सभी चार सीटों पर कब्जा करते हुए धमाकेदार जीत दर्ज की है. चुनाव नतीजे आते ही अभाविप समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई. छात्र संघ अध्यक्ष पद के लिये एबीवीपी के मोहित नागर, उपाध्यक्ष पद के लिये परवेश मलिक, सचिव पद के लिये कु. कनिका शेखावत और संयुक्त सचिव पद पर आशुतोष माथुर ने शानदार जीत हासिल की है. अध्यक्ष मोहित नागर ने बताया कि हमें इस जीत की पूरी उम्मीद थी. उन्होंने इस जीत का  श्रेय दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्रों और अभाविप के कार्यकर्ताओं की मेहनत को दिया.

ABVP Vijayeeअभाविप के राष्ट्रीय महामंत्री श्री हरि बोरीकर ने भारी बहुमत से जीत दिलाने पर सभी छात्र-छात्राओं को हार्दिक बधाई और धन्यवाद दिया है, उन्होंने कहा की यह विजय युवाओं की अभाविप में लगातार बढ़ती हुई निष्ठा का प्रमाण है. इस चुनाव में छात्रों ने सही नेतृत्व चुनकर देश और समाज के विकास के लिये प्रतिबद्धता प्रदर्शित की है, सभी छात्रों व युवाओ से आशा है की देश केविकास हेतु बदलाव के कार्य में सक्रिय भूमिका निभाने के लिये आगे आयें.

साथ ही उन्होंने कहा की परिसरों में अराष्ट्रीय तत्वों को बढ़ावा देकर शैक्षणिक वातावरण को खराब करने एवं करोड़ों रुपये खर्च कर FYUP के नाम पर सभी छात्र-छात्राओं को गुमराह करने की असफल कोशिश करने वाली भ्रष्ट नीतियों के खिलाफ दिल्ली विश्वविद्यालय के तमाम महाविद्यालयों में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं का सन्देश है, जिसके परिणाम स्वरूप आज अभाविप ने छात्र संघ चुनाव में धमाकेदार जीत दर्ज की है. उन्होंने बताया कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद शिक्षा में समग्र बदलाव के लिये कटिबद्ध है,  यह संघर्ष FYUP तक सीमित नही रहेगा, बल्कि युवाओ को रोजगार की कुशलता, देश के लिये गौरव का भाव तथा अच्छे संस्कार दे सके, ऐसी शिक्षा लाना अभाविप का संकल्प है.

अभाविप के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रा. मुरली मनोहर, राष्ट्रीय महामंत्री श्रीहरि बोरीकर, राष्ट्रीय संगठन मंत्री श्री सुनील आम्बेकर,राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री श्री के.एन. रघुनन्दन, पूर्व राष्ट्रीय महामंत्री श्री उमेश दत्त, राष्ट्रीय मंत्री श्री रोहित चहल ने सभी विजयी पदाधिकारियों के साथ अभाविप दिल्ली इकाई व सभी छात्र-छात्राओं को इस पूर्ण जीत पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.