जेएऩयू – अभाविप कार्यकर्ताओं पर वामपंथियों द्वारा हमला, 25 से अधिक कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल Reviewed by Momizat on . अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं पर जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में वामपंथी छात्र संगठनों से जुड़े गुंडों ने बहुत क्रूरतम ढंग से लाठी-डंडों और पत्थ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं पर जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में वामपंथी छात्र संगठनों से जुड़े गुंडों ने बहुत क्रूरतम ढंग से लाठी-डंडों और पत्थ Rating: 0
    You Are Here: Home » जेएऩयू – अभाविप कार्यकर्ताओं पर वामपंथियों द्वारा हमला, 25 से अधिक कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल

    जेएऩयू – अभाविप कार्यकर्ताओं पर वामपंथियों द्वारा हमला, 25 से अधिक कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल

    अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं पर जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में वामपंथी छात्र संगठनों से जुड़े गुंडों ने बहुत क्रूरतम ढंग से लाठी-डंडों और पत्थरों से हमला किया. जिसमें अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कई कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हुए हैं तथा जेएनयू एसयू चुनाव में अभाविप के प्रत्याशी रहे, अभाविप जेएनयू के वर्तमान में सचिव मनीष जांगिड़ का हाथ वामपंथियों के हमले में टूट गया है.

    वामपंथी लगातार कुछ फेक व्हाट्सएप ग्रुप के स्क्रीनशॉट तथा अपने ही नकाबपोश वामपंथी साथियों को अभाविप का बताकर कुछ तस्वीरें साझा कर रहे हैं, जो झूठी हैं तथा उनके स्वयं के लोगों की हिंसा में लिप्त होने को उजागर कर रही हैं.

    पिछले 3 दिनों से जेएनयू में वामपंथी लगातार गतिरोध बनाए हुए थे तथा वामपंथी गुंडों ने जेएनयू के रजिस्ट्रेशन कर रहे आम छात्रों को बुरी तरह से पीटा तथा उनके हाथ से रजिस्ट्रेशन फॉर्म लेकर फाड़ दिए. जेएनयू में वामपंथी गुंडों ने वर्तमान में पढ़ाई लिखाई का माहौल पूरी तरह से खराब कर दिया है तथा पूरा माहौल लेफ्ट की हिंसा की वजह से भयग्रस्त हो गया है.

    अभाविप की राष्ट्रीय महामंत्री निधि त्रिपाठी ने कहा कि “जेएनयू में पढ़ रहे अभाविप के कार्यकर्ताओं पर जिस तरह हमला हुआ, वह बहुत ही निंदनीय है. हिंसा का परिसरों में बिल्कुल कोई स्थान नहीं है, लेकिन वामपंथी परिसरों में लगातार हिंसा फैला रहे हैं, जिससे आम छात्र भयभीत है. अभाविप प्रशासन से मांग करती है कि हिंसा में संलिप्त वामपंथी गुंडों के खिलाफ त्वरित एवं कड़ी कार्रवाई की जाए.”

    About The Author

    Number of Entries : 5853

    Leave a Comment

    हमारे न्यूज़लेटर के लिए साइन अप करें

    VSK Bharat नवीनतम समाचार के बारे में सूचित करने के लिए अभी सदस्यता लें

    Scroll to top