तबरेज की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सेकुलर गैंग के षड्यंत्र का पर्दाफाश – विहिप Reviewed by Momizat on . जिहादियों के साथ खान मार्केट गेंग पर भी हो कार्यवाही [caption id="attachment_11084" align="alignleft" width="239"] Dr. Surender Jain[/caption] नई दिल्ली. विश्व जिहादियों के साथ खान मार्केट गेंग पर भी हो कार्यवाही [caption id="attachment_11084" align="alignleft" width="239"] Dr. Surender Jain[/caption] नई दिल्ली. विश्व Rating: 0
    You Are Here: Home » तबरेज की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सेकुलर गैंग के षड्यंत्र का पर्दाफाश – विहिप

    तबरेज की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सेकुलर गैंग के षड्यंत्र का पर्दाफाश – विहिप

    जिहादियों के साथ खान मार्केट गेंग पर भी हो कार्यवाही

    Dr. Surender Jain

    नई दिल्ली. विश्व हिन्दू परिषद् (विहिप) का कहना है कि सघन जांच के बाद जारी तबरेज की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से न केवल उसकी मृत्यु के कारण स्पष्ट हुए हैं, अपितु सेकुलर गैंग के एक बड़े षड्यंत्र का भी पर्दाफाश हुआ है. विहिप के संयुक्त महामंत्री डॉ. सुरेन्द्र जैन ने कहा कि जिहादी आतंकवाद के सफाए के लिए इसके पैरोकार खान मार्केट गैंग पर प्रभावी अंकुश लगाया जाना भी जरूरी है जो हिन्दू समाज भारत व मानवता को बारम्बार बदनाम कर आतंकियों व अतिवादियों के लिए खाद-पानी का कार्य कर रहे हैं.

    विहिप के संयुक्त महामंत्री ने कहा कि जब भी कभी हिन्दू मुस्लिम के बीच में किसी भी कारण से कोई झगड़ा होता है और उसमें किसी मुस्लिम को चोट भी लग जाती है तो समस्त खान मार्केट गैंग सक्रिय हो जाता है. किसी भी साक्ष्य या रिपोर्ट की प्रतीक्षा किए बिना ये मुस्लिम समाज को भड़काना शुरू कर देते हैं, जिससे वे सड़कों पर उतरें और सांप्रदायिक दंगे हों.

    तबरेज की मृत्यु के बाद चलाए गए अभियान के कारण 20 से ज्यादा मंदिर तोड़े गए और 32 स्थानों पर जिहादियों ने उग्र प्रदर्शन कर हिन्दुओं पर हमले किए. सूरत और रांची के प्रदर्शनों की भीषणता कभी भुलाई नहीं जा सकती. परंतु अगर किसी दंगे में किसी भी मुस्लिम को चोट लगती है तो इन्हें हिन्दू समाज, संगठनों तथा केंद्र सरकार को बदनाम करने का एक और मौका मिल जाता है.

    विश्व हिन्दू परिषद ने सेकुलर बिरादरी के सभी राजनीतिज्ञों और कथित बुद्धिजीवियों पर आरोप लगाया कि वे अपने निहित स्वार्थों के कारण देश को दंगों की आग में झोंकना चाहते हैं. वे देश की समस्त न्याय व्यवस्था के प्रति अविश्वास जगाकर “मॉब लिंचिंग” “पुरस्कार वापसी” आदि अभियान चलाकर राष्ट्र विरोधियों के हाथ मजबूत करते हैं.

    ट्रेड टावर पर हमले की बरसी पर विश्व हिन्दू परिषद स्पष्ट करना चाहती है कि आतंकियों के साथ-साथ सेकुलर बिरादरी में बैठे इनके सहायकों का भी पर्दाफाश कर इनके विरुद्ध भी सख्त कार्यवाही करनी चाहिए, तभी आतंकवाद पर प्रभावी रोक लग सकती है.

    About The Author

    Number of Entries : 5418

    Leave a Comment

    हमारे न्यूज़लेटर के लिए साइन अप करें

    VSK Bharat नवीनतम समाचार के बारे में सूचित करने के लिए अभी सदस्यता लें

    Scroll to top