करंट टॉपिक्स

तीन दिन में भी पुलिस नहीं खोज सकी पुजारी के हत्यारे

Spread the love

बुलंदशहर (विसंके). पुजारी हत्याकांड़ के 60 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस हत्यारोपियों का सुराग तक नहीं पता लगा सकी है. भाजपा व हिन्दूवादी संगठनों ने सीओ का घेराव कर 40 घंटे में हत्याकांड का खुलासा न करने पर आंदोलन की चेतावनी दी है.

गुलावठी थाना क्षेत्र में तीन दिन पूर्व गांव ऐचाना में निर्माणाधीन शिव मंदिर के पुजारी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गयी थी. मंदिर के पुजारी की हत्या की जानकारी पाकर मौके पर भाजपा एवं अन्य हिन्दूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं सहित अनेक गांवों के ग्रामीण एकत्र हो गये थे. मंदिर के पुजारी की हत्या को लेकर ग्रामीणों में रोष पनपने लगा था. जिससे मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने जल्द ही वारदात का खुलासा करने का आश्वासन दे शांत कराया था.

बुधवार को हिन्दू जागरण मंच के नेता अशोक बिधूड़ी के नेतृत्व में ग्रामीण एकत्र होकर क्षेत्राधिकारी कार्यालय पर पहुंचे और सीओ शैलेन्द्र सिंह राठौर का घेराव कर मंदिर के पुजारी के हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. जिस पर सीओ शैलेन्द्र सिंह राठौर ने हत्याकांड की जांच कर हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने आश्वासन दिया. जिससे गुस्साये ग्रामीण शांत हुये. घेराव के दौरान ग्रामीणों ने सीओ को 40 घंटे के भीतर हत्यारोपियों की गिरफ्तारी न किये जाने पर आंदोलन की चेतावनी दी है. सीओ शैलेन्द्र सिंह राठौर ने दावा किया कि मंदिर के पुजारी की हत्या से जुड़े कुछ साक्ष्य मिले हैं. जिनके आधार पुलिस जांच कर रही है. पुलिस जल्द ही हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लेगी

Leave a Reply

Your email address will not be published.