करंट टॉपिक्स

फरार आतंकियों का नहीं चला पता

Spread the love

हरिद्वार (विसंके). बिजनौर में 13 दिन पहले बम में हुये धमाके के दौरान घायल साथी को लेकर फरार छह आतंकियों की तलाश में बिजनौर पुलिस ने सोमवार को हरिद्वार के अस्पतालों को खंगाला. स्थानीय पुलिस ने भी अपने स्तर से प्रयास किये लेकिन कहीं किसी का पता नहीं चल पाया. मामले की संवेदनशीलता को देखते हुये स्थानीय पुलिस सतर्क हो गई है.

Haridwarबिजनौर के मोहल्ला जाटान में दो सितंबर को मजदूर बता कर किराये में रह रहे आतंकियों के कमरे से पेट्रोमेक्स के अधबने बम से धमाका हुआ था. विस्फोट में बम बना रहा एक आतंकी बुरी तरह झुलस गया था. जब तक बिजनौर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तब तक पांच आतंकी, घायल साथी को लेकर मौके से फरार हो चुके थे. घटनास्थल से भारी मात्रा में बम बनाने का सामान, एक पिस्टल एवं पहचान पत्र आदि पुलिस ने बरामद किये.

आतंकियों की मौजूदगी से पूरे बिजनौर जिले में हड़कंप मचा हुआ है. लेकिन अभी तक किसी आतंकी का पता नहीं चल पाया. हरिद्वार पड़ोसी जिला है, ऐसे में कहीं आतंकियों ने अपने घायल साथी के साथ यहां तो शरण नहीं ली है. या फिर उसका इलाज यहां के किसी अस्पताल में तो नहीं कराया जा रहा है. इन आशंकाओं के दृष्टिगत  बिजनौर पुलिस की एक टीम सोमवार को हरिद्वार पहुंची. सबसे पहले जिला अस्पताल का रुख किया.

बीते दस दिन से भर्ती मरीजों की भर्ती का रिकार्ड खंगाला. यहां से टीम मेला अस्पताल व अन्य सरकारी अस्पताल पहुंची. उसके बाद शहर के निजी अस्पतालों को खंगाला. इस दौरान हरिद्वार पुलिस भी साथ रही. लेकिन किसी का कुछ पता नहीं चला. बिजनौर पुलिस ने कार्रवाई के दौरान मीडिया से दूरी बनाये रखी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.