करंट टॉपिक्स

मेरठ से लापता किशोरी दिल्ली के शाहीन बाग से मिली, आरोपी शहजाद गिरफ्तार

Spread the love

उत्तर प्रदेश के मेरठ से तीन दिन पहले लापता किशोरी को पुलिस ने दिल्ली के शाहीन बाग से ढूंढ निकाला है. किशोरी को मुस्लिम युवक अपने साथ बहला-फुसलाकर दिल्ली के शाहीन बाग ले आया था. यह क्षेत्र आजकल सीएए के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन को लेकर चर्चा में है. पुलिस ने आरोपी शहजाद को हिरासत में लेकर किशोरी के बयान दर्ज कर लिए हैं. आरोपी किशोरी का धर्म परिवर्तन कराना चाहता था, लेकिन पुलिस ने उससे पहले ही उसे गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के अनुसार शहजाद ने मोबाइल नंबर के माध्यम से मेरठ के सोरखा गांव की रहने वाली किशोरी से संपर्क किया और उसे अपने प्रेमजाल के झांसे में फंसा लिया. उसके बाद बहला फुसलाकर 25 जनवरी को मेरठ से दिल्ली के शाहीन बाग में ले आया था. किशोरी के लापता होने पर परिजनों ने परतापुर थाने में आरोपी युवक और उसके परिजनों पर अपनी बेटी के अपहरण करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जांच करते हुए पुलिस दिल्ली के शाहीन बाग पहुंची. जहां आरोपी शहजाद और किशोरी दोनों को थाने ले आए. उसके बाद किशोरी के बयान दर्ज करके उसकी मेडिकल जांच कराई गई है. पुलिस का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

किशोरी के परिजनों का आरोप है कि पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. आरोपी युवक के परिजन भी किशोरी के परिजनों को मुकदमा वापिस न लेने पर परिणाम भुगतने की धमकी दे रहे हैं. इस मामले पर हिन्दू संगठनों के लोगों ने भी विरोध जताया है और आरोपी को तुरंत जेल भेजने की मांग की है. एक साल पहले भी मेरठ के कंकड़खेड़ा के एक व्यापारी की बेटी को पाकिस्तानी युवक नदीम खान झांसा देकर दुबई ले गया था.

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *