करंट टॉपिक्स

मोदी ने जन्म दिन पर मां से लिया आशीर्वाद

Spread the love

Asheervaad

अहमदाबाद (विसंके). प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने 64वें जन्मदिन पर 17 सितंबर को गांधीनगर स्थित अपने भाई के घर जाकर मां हीरा बा से आशीर्वाद लिया. उन्होंने पैर छूकर मां का आर्शीवाद लिया.

मां ने जन्मदिन पर मुंह मीठा कराया. मां ने एक लिफाफे में कुछ अपने बेटे को दिया. पता चला कि मां ने जम्मू कश्मीर के बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए 5 हजार रुपये दिये. पहले तो मां-बेटे की कैमरे के सामने मुलाकात हुई. फिर कमरे में जाकर दोनों के बीच कुछ देर तक बात हुई.

श्री नरेन्द्र मोदी जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे तब भी वह अपने हर जन्मदिनपर अपनी मां से मिलने जाते थे. ठीक उसी तरह प्रधानमंत्री बनने के बाद भी अपनी मां से मिलने आज सुबह सुबह गांधीनगर के सेक्टर 22 स्थित अपने भाई पंकज के सरकारी आवास पर पहुंचे.

Modi with motherप्रधानमंत्री जैसे ही घर के बाहर अपनी सरकारी बीएमडब्ल्यू कार से उतरे, आस-पड़ोस के लोगों की एकत्रित भीड़ ने गर्मजोशी से एकस्वर में ‘हैप्पी बर्थडे नरेंद्र भाई’ कहकर उनका अभिनंदन किया.

अपने चिरपरिचित आधे बाजू वाले केसरिया रंग के कुर्ते और स्कार्फ में परिवार से मिलने आए मोदी लगभग 25 मिनट तक यहां रुके. इस दौरान उनकी मां ने उन्हें लड्डू भी खिलाये.

प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्विटर पर लिखा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह (बुधवार) को गुजरात के गांधीनगर में अपनी मां हीरा बा से मिले. प्रधानमंत्री ने अपनी मां से आशीर्वाद लिया.”

मोदी को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे ने भी जन्मदिन की शुभकामनायें दीं.

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.