राम द्रोहियों को सद्बुद्धि के साथ मंदिर निर्माण की शेष बाधाओं को दूर करें भगवान – विनोद बंसल Reviewed by Momizat on . राम मंदिर निर्माण के लिए मंगल कामना पूर्ति यज्ञ नई दिल्ली. अयोध्या की पावन नगरी में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर के निर्माण तथा राम द्रोहियों को सद्बुद्धि देने ह राम मंदिर निर्माण के लिए मंगल कामना पूर्ति यज्ञ नई दिल्ली. अयोध्या की पावन नगरी में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर के निर्माण तथा राम द्रोहियों को सद्बुद्धि देने ह Rating: 0
    You Are Here: Home » राम द्रोहियों को सद्बुद्धि के साथ मंदिर निर्माण की शेष बाधाओं को दूर करें भगवान – विनोद बंसल

    राम द्रोहियों को सद्बुद्धि के साथ मंदिर निर्माण की शेष बाधाओं को दूर करें भगवान – विनोद बंसल

    Spread the love

    राम मंदिर निर्माण के लिए मंगल कामना पूर्ति यज्ञ

    नई दिल्ली. अयोध्या की पावन नगरी में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर के निर्माण तथा राम द्रोहियों को सद्बुद्धि देने हेतु राम मंदिर निर्माण मंगल कामना पूर्ति यज्ञ का आयोजन किया गया. चारों वेदों के पवित्र मन्त्रों से दी गई आहूतियों के माध्यम से प्रार्थना की गई कि हे प्रभु! अयोध्या में जन्मभूमि पर मंदिर को भव्यता देने में रह गईं कुछ बाधाओं को और अविलम्ब दूर कर जन-जन की आकांक्षाओं को पूरा करें. यज्ञोपरांत मुख्य वक्ता विश्व हिन्दू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल जी ने कहा कि अब तक हम भारतीयों का यह दुर्भाग्य ही तो था कि राम के इस राष्ट्र में उन्हीं को विराट मंदिर से निकाल कर टाट के टेंट में रहने को मजबूर किया गया. गत लगभग 500 वर्षों के सतत् संघर्ष के बाद अब उस कालिमा के छंटने का समय निकट है. हमारा विश्वास है कि इस मंगल कामना यज्ञ में दी गईं आहूतियां मंदिर निर्माण की सभी बाधाओं को दूर करेंगी तो साथ ही उन राम द्रोहियों को भी सद्बुद्धि प्रदान कर सदमार्ग की ओर लौटाएंगी, जिन्होंने अज्ञान, अभाव या डर के कारण धर्मांतरण तो किया ही, साथ में अपने पूर्वजों को भी भुला बैठे. हमें आशा है, वे सभी अपने मूल की ओर लौट कर भूल सुधारेंगे और मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम के मंदिर की भव्यतार्थ अयोध्या की ओर बढेंगे.

    उन्होंने कहा कि किसी भारतीय या उसके समुदाय का एक विदेशी, आक्रमणकारी, अत्याचारी व विधर्मी देश द्रोही या उसके द्वारा अपमान स्वरूप बनाए गए किसी ढांचे से भला क्या सम्बन्ध हो सकता है? जो लोग पथ से विमुख होकर माननीय सर्वोच्च न्यायालय का अमूल्य समय व उसकी मर्यादा के साथ हिन्दुओं की पवित्र भावनाओं से खिलवाड़ करने या जनता को बार-बार दिग्भ्रमित कर रहे हैं, भगवान उन्हें भी सद्बुद्धि प्रदान करे.

    वैदिक विदुषी दर्शानाचार्या श्रीमति विमलेश आर्या के ब्रह्मत्व में संचालित  राम मंदिर निर्माण मंगल कामना पूर्ति यज्ञ (हवन) के उपरांत विहिप के बदरपुर जिला मंत्री ललित कुमार के गीत “वह दिन समीप में है वह क्षण समीप में है, अब राम जी तुम्हारा मंदिर वहीं बनेगा’ ने उपस्थित राम भक्तों को मंत्रमुग्ध कर दिया. कार्यक्रम में क्षेत्र के गणमान्य व स्थानीय लोग उपस्थित थे.

    •  
    •  
    •  
    •  
    •  

    About The Author

    Number of Entries : 7112

    Leave a Comment

    हमारे न्यूज़लेटर के लिए साइन अप करें

    VSK Bharat नवीनतम समाचार के बारे में सूचित करने के लिए अभी सदस्यता लें

    Scroll to top