करंट टॉपिक्स


Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/sandvskbhar21/public_html/wp-content/themes/newsreaders/assets/lib/breadcrumbs/breadcrumbs.php on line 252

हिन्दुओं को मतांतरित होने से रोकना होगा – शरद राव जी

Spread the love

IMG_1557सिलीगुड़ी (विसंकें). धर्मजागरण समन्वय विभाग के अखिल भारतीय परियोजना प्रमुख  शरद राव जी ढोले ने कहा कि  भारत में एक बार फिर वर्ष 1947 के विभाजन पूर्व की स्थिति दिखाई दे रही है. 1947 में भारत में मुस्लिम जनसंख्या 24 प्रतिशत एवं क्रिश्चियन एक प्रतिशत से भी कम थे. जिस गति से देश में हिंन्दुओं की जनसंख्या कम हो रही है तथा गैर हिन्दुओं की संख्या बढ़ रही है, यही स्थिति रही तो वर्ष 2050 तक भारत में हिन्दू अल्पसंख्यक हो जाएंगे. 54 सीमांत जिले मुस्लिम बहुल हो गए हैं, बांग्लादेशी घुसपैठ इसका सबसे बड़ा कारण है.

उन्होंने कहा कि भारत का अस्तित्व भारत के रूप में कायम रखना है, तो हर साल पांच लाख हिन्दुओं को मतांतरित होने से रोकना होगा, साथ ही मतांतरित हो चुके पांच लाख बंधु बांधवों को हर साल घर वापिस लाना होगा. हिन्दुओं को कट्टर हिन्दू बनाना होगा, जिससे मतांतरण न हो सके. शरद राव जी उत्तर बंग में धर्मजागरण विभाग के कार्यकर्ताओं के अभ्यास वर्ग में भाग लेने आए थे. वर्ग में 7 जिलों से 55 कार्यकर्ताओं ने भाग लिया, जिसमें 15 महिला कार्यकर्ता भी शामिल थीं. वर्ग के समापन पर आयोजित सम्मेलन में उपस्थितजनों को शरद राव जी ने संबोधित किया.

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *