करंट टॉपिक्स

इंस्टीच्यूट जा रही नाबालिग को नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर किया दुष्कर्म

Spread the love

कुचामन, नागौर. घर से इंस्टीच्यूट जाने के लिए निकली नाबालिग युवती से दो युवकों ने कार में दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद युवकों द्वारा नाबालिग लड़की को एक होटल किनारे सड़क पर फेंक दिया गया. घटना के बाद पीड़िता की मां उसे लेकर थाने पहुंची, लेकिन यहां भी मामला दर्ज करने के बजाय दोनों को घर भेज दिया गया. पीड़िता की मां ने आरोप लगाया कि थाने में शिकायत करने के बाद पुलिस प्राइवेट वाहन में घर पर आ गई और मामले को रफा-दफा करने का प्रयास शुरू कर दिया.

इस बात की जानकारी मीठड़ी के पूर्व सरपंच लोकेन्द्र सिंह और समाजसेवियों को लगी तो उन्होंने पुलिस पर दबाव बनाया. आखिर बुधवार (06 अक्तूबर) देर रात एक बजे पुलिस ने एससी एसटी एक्ट, पोक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया. प्रार्थी ने पुलिस को अशरफ और उसके साथी के विरुद्ध नामजद रिपोर्ट में बताया कि उसकी 17 वर्षीय नाबालिग पुत्री को दोनों युवक गाड़ी में बैठाकर ले गए थे और उन्होंने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान चिकित्सालय प्रशासन ने कहा कि बोर्ड के गठन के बाद ही गुरुवार सुबह मेडिकल हो पाएगा. आमजन ने हंगामा किया तो रात को ही पीड़िता का मेडिकल करवाया गया.
पीड़िता की मां ने बताया कि उनके पास एक मोबाइल नम्बर से फोन आया और फोन पर बेटे को जान से मारने की धमकी दी गई है, जिससे वह काफी डरे हुए हैं.

मामला बहुत ही गंभीर है. हम इस मामले में स्टेप बाय स्टेप काम कर रहे है. आमजन को यह भरोसा दिलाते हैं कि ऐसे कृत्य करने वाले आरोपियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा. पुलिस शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार करेगी. फिलहाल पूछताछ के लिए एक युवक को डिटेन किया गया है जिससे पूछताछ की जा रही है. – डिप्टी एसपी डीडवाना

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *