करंट टॉपिक्स

छात्रा की हत्या करने के बाद आरोपी तौसीफ पलवल के रास्ते भाग गया था मेवात

Spread the love

मुख्य आरोपी सहित दोनों आरोपी गिरफ्तार, आरोपी ने दो वर्ष पहले भी मृतका का किया था अपहरण

फरीदाबाद से पलवल एवं मेवात तक पांच घंटे चले ऑपरेशन में पुलिस को मिली कामयाबी

फरीदाबाद. क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने बल्लभगढ़ एरिया में गोली मारकर छात्रा की हत्या करने के मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपी की पहचान तौसीफ पुत्र जाकिर निवासी कबीर नगर, सोहना, गुरुग्राम के रूप में हुई है. दूसरे आरोपी रेहान निवासी रीवासन जिला मेवात को भी उसके गांव से राउंडअप किया गया है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पलवल के रास्ते मेवात निकल गया था. वहीं आरोपी ने दो वर्ष पूर्व भी लड़की का अपहरण किया था.

मामला बल्लभगढ़ क्षेत्र का है. 26 अक्तूबर को मृतक लडक़ी के भाई नवीन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शाम 4:00 बजे के आस-पास 20 वर्षीय उसकी बहन अग्रवाल कॉलेज से परीक्षा देकर निकली थी. थोड़ी दूर चलने पर उपरोक्त आरोपी ने लड़की को जबरदस्ती अपनी गाड़ी में बैठाने का प्रयास किया, लड़की द्वारा विरोध करने पर आरोपी ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने एक अन्य साथी सहित कार में सवार होकर फरार हो गया था.

मामला पुलिस कमिश्नर ओ.पी. सिंह के संज्ञान में आने पर उन्होंने क्राइम ब्रांच की 10 टीमों का गठन कर जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे. क्राइम ब्रांच की टीम ने फरीदाबाद से पलवल एवं मेवात तक चलाए 5 घंटे के ऑपरेशन के दौरान आरोपी को धर दबोचा.

पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने बताया कि आरोपी फरीदाबाद से वारदात को अंजाम देकर पलवल होते हुए मेवात चला गया था. आरोपी वर्ष 2018 में भी लडक़ी को अपने साथ ले गया था, जिस पर मामला थाना सिटी बल्लभगढ़ में दर्ज किया गया था. गिरफ्तार आरोपी तौसीफ की उम्र 21 वर्ष है, आरोपी फिजियोथैरेपिस्ट का कोर्स कर रहा है. वारदात में शामिल दूसरा आरोपी रेहान निवासी रेवासन मेवात का रहने वाला है, आरोपी तौसीफ का दोस्त है. मामले में एसआईटी टीम भी गठित की गई है, जिसका इंचार्ज राजपत्रित अधिकारी होगा. पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है. रिमांड के दौरान आरोपियों से हथियार, गाड़ी इत्यादि बरामद की जाएगी और वारदात के कारण के बारे में गहनता से पूछताछ की जाएगी.

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *