करंट टॉपिक्स

बंगाल हिंसा – जब अपना दर्द बयां करते-करते राज्यपाल से लिपट रोने लगी बुजुर्ग महिला

Spread the love

गुवाहाटी. पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ राज्य में विस चुनावों के दौरान हुई हिंसा के पीड़ितों से मिल रहे हैं. आज राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने रणपगली में कैंप का दौरा किया और पीड़ितों से मुलाकात की. पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम के बाद हुई हिंसा के कारण कुछ लोगों ने यहां शरण ली है.

नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार राज्यपाल ने लोगों से मुलाकात कर उनका दुख-दर्द सुना. अपना दर्द बयां करते-करते लोग इतने भावुक हो गए कि उन्होंने राज्यपाल के पैर पकड़ लिए. एक बुजुर्ग महिला तो धनखड़ से लिपट कर रोने लगी.

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ने वीरवार को भी चुनाव के नतीजों के बाद हिंसा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया था. इस दौरान उन्होंने हिंसा से प्रभावित लोगों से मुलाकात भी की. राज्यपाल ने कहा था कि ‘मैं किसी भी हालत में बिना किसी रूकावट के अपने संवैधानिक कर्तव्यों को निभाऊंगा. देश कोविड की चुनौती से जूझ रहा है. पश्चिम बंगाल को महामारी और चुनाव बाद हुई हिंसा की दोहरी चुनौती का सामना करना पड़ रहा है.’ यह हिंसा केवल इस आधार पर हो रही है कि कुछ लोगों ने अपनी मर्जी से वोट डालने का निर्णय लिया.

राज्यपाल जगदीप धनखड़ को सीतलकूची में काले झंडे दिखाए गए थे, जब वह चुनाव परिणाम के बाद हुई हिंसा से प्रभावित लोगों से मिलने गए थे. राज्यपाल को कुछ लोगों ने गोलोकगंज में मथभंगा से सीतलकूची जाते हुए उन्हें काले झंडे दिखाए थे.

 

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *