करंट टॉपिक्स

श्रीराम मंदिर निर्माण – सिंधी समाज के 50 हजार परिवार अर्पित करेंगे सहयोग राशि

Spread the love

आगरा. अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर निर्माण में सिंधी समाज भी आर्थिक सहयोग प्रदान करेगा. समाज के प्रतिनिधि 50 हजार परिवारों से संपर्क कर सहयोग राशि लेंगे, तथा श्रीराम मंदिर निर्माण में सहयोग प्रदान करेंगे. सिंधी समाज के 50 हजार परिवारों से 51-51 रुपये सहयोग राशि के रूप में एकत्र किए जाएंगे.

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के आग्रह व योजना से मकर संक्रांति से श्रीराम मंदिर निधि समर्पण अभियान प्रारंभ हो रहा है. स्थान-स्थान पर जनजागरण के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं, अभियान में लगने वाले कार्यकर्ताओं में उत्साह है.

सिंधी समाज की बैठक में सर्वसम्मति से श्रीराम मंदिर निर्माण को धनराशि एकत्र करने का प्रस्ताव पारित किया गया. जय झूलेलाल सेवा समिति के संरक्षक कमल छाबड़िया ने राम मंदिर निर्माण में सिंधी समाज के प्रत्येक परिवार की ओर से कम से कम 51 रुपये की सहयोग राशि देने का प्रस्ताव रखा. बैठक में उपस्थित समाज के लोगों ने इस पर सहमति दी. सिंधी सेंट्रल पंचायत के अध्यक्ष जीवतराम करीरा ने कहा कि शहर में करीब 50 हजार सिंधी परिवार हैं. प्रभु श्रीराम के मंदिर निर्माण में समाज भी अपनी सहभागिता दर्ज कराएगा. बैठक की अध्यक्षता कर रहे घनश्याम दास देवनानी ने कहा कि समाज हमेशा से धर्म के कामों में आगे रहा है, इसलिए हमें एक बार फिर धर्म सेवा करने का अवसर मिला है. श्रीराम मंदिर के निर्माण के लिए धनराशि एकत्र करने के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है. अमृत मखीजा और चंद्रप्रकाश सोनी की देखरेख में यह टीमें धन एकत्रित करने का काम करेंगी.

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *