करंट टॉपिक्स

अतिवादियों ने परिवार पर जानलेवा हमला कर एक व्यक्ति की बेरहमी से हत्या की

Spread the love

राजस्थान के अलवर जिले के मालाखेड़ा क्षेत्र के बालेता गांव में खेतों पर तारबंदी कर रहे एक परिवार पर गांव के ही अतिवादी लोगों ने धारदार हथियारों से हमला कर धर्मी जोगी की बेरहमी से हत्या कर दी.

मृतक के पुत्र राजेश ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनका परिवार खेत पर तारबंदी का काम कर रहा था. उस समय गांव के ही #रहमत व उसके पुत्र आरिफ, तय्यब व हनी के साथ दो दर्जन लोग आए और उन्होंने लाठी-डंडों से मारपीट शुरू कर दी. बेरहमी से की गई मारपीट में उसके पिता धर्मी जोगी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका भाई हरिओम व महेंद्र बुरी तरह घायल हो गए तथा उसके पैर में फैक्चर हो गया. उसकी बहन सविता ने खेत से भागकर जान बचाई. हमलावर उनकी पिकअप जीप भी लूटकर ले गए. राजेश ने बताया कि मारपीट के दौरान हमलावरों ने फायर भी किए और पुलिस केस करने पर जान से मारने की धमकी दी.

धर्मी जोगी की हत्या व पिकअप लूट के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विभिन्न हिन्दू संगठनों ने पुलिस थाने के बाहर धरना दिया. पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया. घटना के बाद कस्बे का बाजार भी बंद रहा. पुलिस मामले को आपसी लेनदेन का बता रही है, वहीं स्थानीय लोगों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है.

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *