करंट टॉपिक्स

हसीन सैफी निकला आशीष; नाम व धर्म छिपाकर युवती को प्रेमजाल में फंसाया

Spread the love

अपना नाम और धर्म छिपाकर उत्तराखंड निवासी युवती को प्रेमजाल में फंसाने वाले हसीन सैफी की साजिश शादी से एक दिन पहले सबके सामने आ गई. नाम और धर्म का पता चलने पर रविवार को युवती का आरोपी से विवाद हो गया. युवती ने हसीन पर धोखा देने और अश्लील वीडियो बनाकर शादी के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया. दादरी पुलिस का कहना है कि युवती की शिकायत पर धोखाधड़ी, दुष्कर्म और विधि विरुद्ध धर्म संपरिवर्तन प्रतिषेध अधिनियम के तहत केस दर्ज कर आमका रोड निवासी आरोपी हसीन सैफी उर्फ आशीष को गिरफ्तार कर लिया है. उत्तराखंड निवासी युवती नोएडा की कंपनी में काम करती थी. इसी कंपनी में काम करने वाले युवक ने नाम और धर्म छिपाकर पहले दोस्त की फिर प्रेमजाल में फंसाकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया.

इसके बाद आरोपी युवती पर शादी के लिए दबाव बनाने लगा. आरोपी ने उसे दादरी की एस्कोर्ट कॉलोनी में कमरा दिला दिया.

आरोपी सोमवार को युवती से शादी करने वाला था, लेकिन रविवार को युवती को आशीष के असली नाम और धर्म के बारे में पता लग गया. इस पर दोनों में विवाद होने लगा. शोर सुनकर पड़ोसी आए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी हसीन को गिरफ्तार कर लिया.

लोगों ने बताया कि शुक्रवार को हसीन को ढूंढते हुए पिता शकील सैफी एस्कोर्ट कॉलोनी स्थित उसके कमरे पर पहुंचे. उस दौरान हसीन और युवती खरीदारी करने गए थे. शकील ने हसीन नाम लेकर आसपास के लोगों से पूछताछ की तो लोगों ने बताया कि यहां हसीन नहीं आशीष रहता है. इसके बाद आरोपी की पोल खुली.

बाजार से लौटने पर युवती को पड़ोसी महिला ने बताया कि आशीष के पिता यहां आए थे और उसे हसीन नाम से खोज रहे थे. लेकिन युवती को उसकी बात पर भरोसा नहीं हुआ. रविवार को अन्य लोगों ने भी आरोपी के दूसरे धर्म से ताल्लुक रखने की जानकारी दी. पीड़िता द्वारा पूछने पर आरोपी से विवाद हो गया. लोगों ने बताया कि आरोपी युवती को दूसरी जगह ले जाकर विवाह करने वाला था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.