करंट टॉपिक्स

गजपति महाराज दिव्य सिंह देव के कर कमलों से निधि समर्पण व संपर्क अभियान का शुभारंभ

Spread the love

राज्यपाल, केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान सहित अन्य लोगों ने निधि समर्पित की

भुवनेश्वर. अयोध्या में मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण के लिए पुरी के गजपति महाराज दिव्य सिंह देव महाराज के कर कमलों से निधि समर्पण व संपर्क अभियान का शुभारंभ हुआ. श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि समर्पण समिति ओडिशा के अध्यक्ष प्रो. प्रफुल्ल मिश्रा, उपाध्यक्ष मनसुखलाल सेठिया, सचिव गोपाल प्रसाद महापात्र  तथा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पूर्व ओडिशा के प्रांत संघचालक समीर महंती भुवनेश्वर के शहीद नगर स्थित गजपति महाराज के आवास पर पहुंचे. गजपति महाराज व  महारानी ने उनका स्वागत किया. समिति की ओर गजपति महाराज को निधि समर्पण की रसीद श्रीराम मंदिर की फोटो श्रीराम मंदिर से संबंधित तथ्य प्रदान किए.

गजपति महाराज ने निधि समर्पण करते हुए कहा कि श्रीराम मंदिर का निर्माण का काम शीघ्र प्रारंभ हो और शीघ्र समाप्त हो. सभी को इस मंदिर निर्माण के कार्य में सहयोग देना चाहिए.

इसके बाद समिति के कार्यकर्ताओं ने राजभवन जाकर राज्यपाल प्रोफेसर गणेशी लाल से भेंट की. राज्यपाल ने भी पुनीत कार्य के लिए निधि समर्पण किया. समिति के पदाधिकारी केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत पांडा, ओड़िया समाचार पत्र संवाद के संपादक तथा विधायक सौम्य रंजन पटनायक तथा भुवनेश्वर से सांसद अपराजिता सारंगी से मिले. इन लोगों ने भी मंदिर निर्माण हेतु समर्पण राशि प्रदान की. भुवनेश्वर के अनेक गणमान्य लोगों ने समर्पण राशि मंदिर निर्माण हेतु प्रदान की.

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *