करंट टॉपिक्स

जम्मू कश्मीर – पाकिस्तान समर्थित नारको टेरर मॉड्यूल का खुलासा

Spread the love


जम्मू कश्मीर. जम्मू कश्मीर पुलिस ने कुपवाड़ा में एक बड़े अभियान में आतंकियों के एक सहयोगी को गिरफ्तार करने के अतिरिक्त नारको-मॉड्यूल का भंडाफोड़ भी किया है. इस मामले में करीब 50 करोड़ रुपये कीमत की 8 किलो हेरोइन बरामद की है.

कुपवाड़ा के एसएसपी डॉक्टर जी.वी. संदीप चक्रवर्ती ने बताया कि, ‘खुफिया सूचना मिलने पर कुपवाड़ा पुलिस ने ऑपरेशन चलाकर पाकिस्तान प्रायोजित नारको-आतंकवादी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है. इस मामले में मुजसिर अहमद लोन नाम के आतंकियों को एक सहयोगी को गिरफ्तार किया गया है. उसके पास से 8 किलोग्राम हेरोइन भी बरामद की गई. जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाज़ार में कीमत करीब 50 करोड़ रुपये है.’

कई लोग मौके से हुए फरार

उन्होंने बताया कि इस मामले में कई अन्य लोग फरार हैं. उनकी पहचान कर ली गई है और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए विभिन्न स्थानों पर दबिश दी जा रही है. पकड़े गए नारको-आतंकवादी मॉड्यूल का पाकिस्तान में बैठे अपने आकाओं से संबंध था. नशे के इस कारोबार के जरिए कश्मीर में सक्रिय आतंकियों की मदद के लिए पैसे जुटाए जा रहे थे. इस रैकेट के खुलासे से साफ हो गया है कि प्रदेश में ड्रग डीलरों और आतंकवादियों के बीच में आपस में संबंध हैं.

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *