करंट टॉपिक्स

काशी – सेवा भारती के कार्यकर्ता घर पर पहुंचाएंगे दवा

Spread the love

काशी. कोरोना त्रासदी दूसरी लहर के बीच लोगों की सहायता के लिए सेवा भारती काशी प्रांत ने प्रयास प्रारंभ किए हैं. ऑक्सीजन, दवा और बेड की मारामारी के बीच सेवा भारती, काशी प्रान्त ने प्रशासन के साथ मिल कर घर-घर दवा वितरण करने का बीड़ा उठाया है. कोरोना मरीज़ एक अज्ञात भय से पीड़ित हो रहा है. अपनी व्यथा व्यक्त करने से भी डरता है. उसी भय से मुक्त कर मरीज़ को कोरोना मुक्त करने की दिशा में घर-घर जाकर दवा पहुँचाने की सार्थक पहल सेवा भारती ने प्रारंभ की है.

मरीज़ को कोरोना के लक्षण प्रकट होने व उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव होने की दशा में सेवा भारती के कार्यकर्ता मरीज़ को उसके घर जा कर दवा पहुँचा रहे हैं. काशी प्रान्त सेवा भारती की टोली के अध्यक्ष राहुल सिंह के नेतृत्व में सेवा भारती हेल्पलाइन लाइन की टोली कार्य कर रही है. ये पूरे मनोयोग से कोरोना से जंग जीतने के अभियान में लगे हैं.

काशी में किसी भी कोरोना संक्रमित या लक्षण युक्त व्यक्ति को दवा की जरूरत है तो सेवा भारती काशी प्रान्त व जिला प्रशासन के संयुक्त तत्वाधान में निःशुल्क दवा का वितरण किया जा रहा है. आवश्यकता पर लोग 95659-69108/94152-01358/75700-90925 पर संपर्क कर दवा प्राप्त कर सकते हैं या किसी की सहायता कर सकते हैं..

मरीज़ को केवल कुछ जानकारी वाट्सएप करनी होगी..

MOBILE –

NAME –

AGE –

ADDRESS –

RTPCR ID –

ADHAAR –

OTHER PROBLEM –

SPO² –

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *