करंट टॉपिक्स

लव जिहाद – वास्तविकता छिपाकर युवती को प्रेम जाल में फंसाया, शादी कर वेश्यावृत्ति का दबाव बनाया

Spread the love

रोहतक (विसंकें). सोनीपत शहर की एक कॉलोनी में रहने वाली युवती ने एक युवक पर धर्म की गलत जानकारी देकर प्रेमजाल में फंसाने व इसके बाद शादी करने का आरोप लगाया. युवती ने बताया कि शादी के बाद उस पर आरोपी ने वेश्यावृत्ति का दबाव बनाया. यही नहीं आरोपी ने उसका गर्भपात भी करवा दिया. पुलिस ने सीएम विंडो से मिली शिकायत पर केस दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

युवती का आरोप है कि बंगाल का रहने वाला आरोपी लड़कियों को प्रेमजाल में फंसाता है. इसके बाद शादी करता है. शादी के बाद वेश्यावृति में धकेलने का धंधा करता है. इस काम में आरोपी के साथ कई अन्य लोग भी मिले हुए हैं. आरोपियों का जाल बंगाल तक फैला हुआ है. युवती ने बताया कि उसकी मुलाकात जटवाड़ा निवासी युवक से हुई थी. आरोपी ने उसको अपने धर्म के बारे में बताया और फिर प्रेम जाल में फंसा लिया. आरोपी ने अपने घर बुलाकर उससे शादी कर ली. शादी के बाद उसे आरोपी के असली धर्म के बारे में जानकारी मिली. वह बेहद परेशान थी. विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की.

वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया

युवती ने बताया कि आरोपी उसे झारखंड ले गए. वहां उसकी वीडियो बना ली और ब्लैकमेल करने लगे. वह यातनाएं सहती रही. उसे दो अपाहिज बेटियां हुई. इसके बाद आरोपी सोनीपत आ गया. उसके पति ने यहां आकर एक अन्य लड़की से प्रेम प्रसंग कर लिया. उक्त युवती को पति ने खुद को अविवाहित बताया. लेकिन उस लड़की को सच्चाई का पता चल गया.

चार के खिलाफ केस दर्ज, दो महिलाएं भी आरोपी

युवती की शिकायत पर सिटी थाना पुलिस ने दो महिलाओं सहित चार पर केस दर्ज कर लिया है. युवती ने बताया कि मुख्य आरोपी के साथ दो महिलाएं व एक डांसर भी मिला हुआ है. आरोपी बंगाल के रहने वाले हैं. वह यहां की लड़कियों को बंगाल भेजने और बंगाल की लड़कियों को यहां लाकर शादी के नाम पर बेचने का धंधा करते हैं.

जल्द ही सच्चाई सामने आएगी – एसएचओ

युवती ने मामले की शिकायत सीएम विंडो पर दी थी. शिकायत पर कार्रवाई करते हुए केस दर्ज कर लिया. जिन पर आरोप लगाए हैं उनसे अब पूछताछ की जाएगी. जल्द ही पूरे मामले की सच्चाई सामने लाई जाएगी. यदि आरोप में सच्चाई मिली तो ठोस कार्रवाई की जाएगी. – संदीप कुमार, एसएचओ सिटी सोनीपत

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *