करंट टॉपिक्स

पहचान छिपाकर प्रेमजाल में फंसाया, अश्लील वीडियो बनाकर जबरन मतांतरण करवाया

Spread the love

बरेली. क्षेत्र में पहचान छिपाकर प्रेमजाल में फंसाने और फिर जबरन मतांतरण का मामला सामने आया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पीलीभीत के युवक ने पहचान छिपाकर पहले युवती से दोस्ती की, फिर दुष्कर्म के बाद उसका जबरन मतांतरण करवाया और निकाह किया. इतना ही नहीं आरोपी ने कुछ दिन बाद मारपीट कर युवती को घर से निकाल दिया. एडीजी के निर्देश पर बरेली के इज़्ज़तनगर थाने में पीलीभीत के युवक सहित अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज है.

इज़्ज़तनगर थाना क्षेत्र निवासी युवती ने पुलिस शिकायत में कहा कि 5 साल पहले पीलीभीत के एक युवक ने फेसबुक पर अपनी पहचान छिपाकर दोस्ती की, फिर उसे शादी का झांसा देकर पीलीभीत में अपने घर ले गया. जहां घर में बंद करके उसके साथ रेप किया और उसका वीडियो बना लिया. आरोपी अफजाल ने युवती का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी और फिर उसके साथ निकाह कर युवती का मतांतरण करवा दिया.

युवती ने बताया कि आरोपी ने फेसबुक से उसका नंबर ले लिया था और उसी नंबर पर फोन करके उसने अपने प्रेमजाल में फंसा लिया. इज़्ज़तनगर थाने में पीड़िता की तहरीर पर अफजाल और उसके परिवार के 3 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है.

मामले पर बरेली के एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने कहा कि युवती की लिखित शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *