करंट टॉपिक्स

मौलवी ने मस्जिद में नाबालिग से किया दुष्कर्म, आरोपी परिवार सहित फरार

Spread the love

मदरसे में बच्चियों से अश्लील हरकतें करने वाला मौलवी गिरफ्तार

भिवाड़ी. अलवर के भिवाड़ी गांव से भी शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. एक मौलवी ने मस्जिद में नाबालिग से दुष्कर्म कर अपने ओहदे को तो कलंकित किया ही, इबादतगाह की पवित्रता को भी भंग किया.

भिवाड़ी सीओ हरिराम कुमावत ने बताया कि गांव के एक व्यक्ति ने पुलिस को रिपोर्ट दी कि एक अप्रैल की रात मस्जिद का मौलवी जफरू उसकी 14 साल की बेटी को मस्जिद में उठा ले गया, फिर मस्जिद में ही उसके साथ दुष्कर्म किया. रात लगभग साढ़े तीन बजे परिजन बच्ची को ढूंढते हुए मस्जिद में पहुंचे तो आरोपी ने पीड़िता को कुएं में धक्का दे दिया. बालिका को कुएं में धकेलने के बाद शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए और बालिका को कुएं से सुरक्षित बाहर निकाला.

जानकारी के अनुसार आरोपी हरियाणा के पुन्हाना इलाके के गांव बिसरु का रहने वाला है और परिवार सहित यहां मस्जिद में रहता है. पीड़िता का पिता ट्रक चालक है. वह घटना के समय घर से बाहर था. उसके वापस आने पर परिजनों ने घटना से अवगत कराया और तब घटना के सात दिन बाद पीड़ित बालिका का परिवार थाने पहुंचा और मामला दर्ज कराया.

उप पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल मुआयना कर बयान दर्ज करवाये जा रहे हैं. वहीं आरोपी मौलवी परिवार सहित फरार है. आरोपी के दो बच्चे भी हैं. महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. आरोपी की तलाश में पुलिस की दो टीमें भेजी गई हैं.

दूसरी ओर टोंक के निवाई कस्बे के एक मदरसे में बच्चियों से छेड़छाड़ के मामले में मदरसे के 58 वर्षीय मौलवी तैयब मेव को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बच्चियों के परिजनों के अनुसार मौलवी बच्चियों के साथ अश्लील हरकतें करता था.  मौलवी के विरुद्ध पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया गया है.

 

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *