करंट टॉपिक्स

निकिता हत्याकांड – निकिता को न्याय दिलवाने के लिए प्रदर्शन, बबीता फौगाट ने कांग्रेस की चुप्पी पर निशाना साधा

Spread the love

पहलवान संग्राम सिंह ने पूछा – बुद्धिजीवी चुप क्यों, बजरंग ने कहा – अपराधी किसी भी धर्म का हो वह समाज का दुश्मन

रोहतक. फरीदाबाद के निकिता हत्याकांड के पश्चात हरियाणा के साथ ही देशभर में गुस्से का माहौल है. निकिता को न्याय दिलवाने के लिए लोग सड़कों पर उतर आए हैं. आरोपियों को जल्द कठोर सजा देने की मांग की जा रही है. साथ ही, ऐसे मामलों पर विशेषकर लव जिहाद के मामलों पर अंकुश लगाने के लिए कठोर कदम उठाने की मांग उठ रही है.

पहलवान बजरंग पूनिया, पहलवान व अभिनेता संग्राम सिंह ने ट्वीट कर आरोपियों को सख्त सजा देने की मांग की तो पहलवान बबीता फौगाट ने कांग्रेस नेताओं पर बहन-बेटियों की सुरक्षा के मुद्दे पर चुप रहने का आरोप लगाया. पहलवान बजरंग पूनिया ने कहा कि अपराधी किसी भी धर्म का हो, वह समाज का दुश्मन होता है. निकिता बहन को इंसाफ सिर्फ उसका हक नहीं, बल्कि हमारी नैतिक जिम्मेदारी है. अगर हमारी बहन-बेटी को हम सुरक्षित ही नहीं रख पाए तो वैष्णो देवी और दुर्गा मां के पूजन का क्या फायदा. अभिनेता संग्राम सिंह ने कहा कि कब तक और कितनी बेटियों को ऐसे हालात का सामना करना पड़ेगा. इस मामले में बुद्धिजीवी चुप क्यों हैं.

यमुनानगर – हिन्दू संगठनों ने लव जेहाद के विरोध में फूंका पुतला

विश्व हिन्दू परिषद व बजरंग दल ने मंगलवार को लव जिहाद के विरोध में पुतला फूंक कर रोष जताया. प्रांत सुरक्षा प्रमुख गगन प्रकाश ने बताया कि बल्लभगढ़ में छात्रा निकिता की हत्या लव जिहाद व अपहरण में असफल युवकों ने कर दी. इससे हिन्दू संगठनों में रोष है. सरकार को लव जिहाद व धर्मांतरण रोकने के लिए कठोर कानून बनाना चाहिए. प्रदेश में लव जिहादियों के हौंसले बढ़ते जा रहे हैं. लव जिहाद, धर्मांतरण, गोहत्या व हिन्दुओं का शोषण प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है.

पानीपत – विहिप, बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने लव जिहाद का पुतला फूंका

विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने छात्रा निकिता तोमर की हत्या के विरोध में लघु सचिवालय में लव-जिहाद का पुतला फूंका. राज्यपाल के नाम ज्ञापन डीसी धर्मेंद्र सिंह को सौंपा. प्रदर्शनकारियों ने पहले डॉ. भीमराव आंबेडकर की मूर्ति के पास लव जिहाद का पुतला फूंका.

रोहतक – विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल व अनेक धार्मिक, सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को भिवानी स्टैंड पर रोष प्रदर्शन किया और लव जिहाद का पुतला फूंका. विहिप के प्रांत कार्यालय प्रमुख विनोद श्रीवास्तव ने बताया कि बल्लभगढ़ की निकिता को न्याय दिलाने और इस घटना के विरोध में लव जिहाद का पुतला दहन किया गया है.

नूंह – बल्लभगढ़ में छात्रा की हत्या पर नूंह जिले में विरोध जताया गया. विश्व हिन्दू परिषद व दुर्गा वाहिनी संगठनों ने घटना के खिलाफ रोष प्रकट करते हुए मामले पर कठोर कार्रवाई की मांग की. संगठनों ने मांग की कि मामले की सुनवाई त्वरित की जाए तथा आरोपित को कठोर सजा दी जाए. संगठनों के पदाधिकारियों ने नूंह के सीटीएम गजेंद्र सिंह को प्रदेश के राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन भी सौंपा. दुर्गा वाहिनी हरियाणा की प्रांत सह संयोजिका नेहा सिंह ने कहा कि बल्लभगढ़ की घटना नई नहीं है. प्रदेशभर में विशेष समुदाय के लड़कों द्वारा समाज की लड़कियों को टारगेट किया जा रहा है. बल्लभगढ़ में हुई घटना इसी में एक कड़ी है. इससे पहले जींद, चरखी-दादरी, गुरुग्राम तथा रेवाड़ी सहित अन्य जिलों में भी ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं. सरकार को सख्त कदम उठाना चाहिए.

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *