करंट टॉपिक्स

हिन्दू लड़के से शादी करने पर परिजन दे रहे जान से मारने की धमकी

Spread the love

भागलपुर. एक मुस्लिम लड़की को हिन्दू लड़के के साथ विवाह करने पर जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. जिसके पश्चात लड़की ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है. भागलपुर में एक मुस्लिम लड़की ने काली मंदिर में सनातन धर्म अपनाया, फिर अपने हिन्दू प्रेमी के साथ सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध गए. अब लड़की के घर वाले जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गोड्डा जिला के मेहरमा क्षेत्र के रहने वाले राम कुमार से मुस्कान खातून नाम की लड़की को प्यार हो गया. करीब एक साल बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया, लेकिन लड़की के घर वाले तैयार नहीं हुए. इसके बाद 17 अक्तूबर को लड़की घर से चली गई और प्रेमी से शादी करने के लिए गोड्डा कोर्ट पहुंची. जानकारी मिलने पर लड़की के परिजन भी कोर्ट पहुंच गए और उसके साथ मारपीट करने लगे. मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात को काबू में किया और लड़की को सुरक्षा दी.

लड़की ने कोर्ट में बताया कि वह अपनी मर्जी से शादी कर रही है और इस शादी से खुश है. साथ ही लड़की ने अपनी जान को खतरा बताते हुए पुलिस व प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई. कोर्ट में बयान के बाद लड़की को सुरक्षा प्रदान की गई और सुरक्षित स्थान में पहुंचाया गया.

तत्पश्चात लड़की ने पीरपैंती के मीनाक्षी मंदिर में सनातन धर्म अपनाया और वहीं, अपने प्रेमी राम कुमार के साथ शादी कर ली. इस दौरान विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल, के कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे. अब लड़की का कहना है कि उसकी माता, पापा, मामा सभी लोग जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. हमारी जान को खतरा है. हमें डर लग रहा है. कोई सुरक्षा भी नहीं मिली है.

One thought on “हिन्दू लड़के से शादी करने पर परिजन दे रहे जान से मारने की धमकी

Leave a Reply

Your email address will not be published.