करंट टॉपिक्स

अपहरण में नाकाम रहने पर तौसीफ ने एकतरफा प्यार में निकिता को गोली मारी

Spread the love

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ थाना शहर क्षेत्र के मिल्क प्लांट रोड स्थित अग्रवाल कॉलेज के सामने सोमवार शाम चार बजे बीकॉम अंतिम वर्ष की एक छात्रा का कार सवार दो युवकों ने अपहरण करने का प्रयास किया. अपहरण में नाकाम रहने पर एक युवक तौसीफ ने छात्रा को गोली मार दी. दिनदहाड़े छात्रा की हत्या को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लड़की के भाई ने कहा कि आरोपी लड़की का धर्म परिवर्तन करवाना चाहता था. 2018 में भी पुलिस को आरोपी के परेशान करने की शिकायत दी थी.

सेक्टर-23 स्थित अपना घर सोसायटी में रहने वाली 20 वर्षीय निकिता तोमर उर्फ नीतू मिल्क प्लांट रोड स्थित अग्रवाल कॉलेज में बीकॉम ऑनर्स फाइनल ईयर की छात्रा थी. सोमवार को कॉलेज से परीक्षा देकर करीब चार बजे जैसे ही वह बाहर आई तो कार सवार दो युवकों ने उसे गाड़ी में खींचने का प्रयास किया.

युवती के विरोध करने पर आरोपी उसका अपहरण करने में नाकाम रहे. इससे नाराज युवकों ने तमंचे से युवती को गोली मार दी. गोली युवती के कंधे में लगी और वह सड़क पर गिर गई. घटना कॉलेज के गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्रा को मानवता अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. युवती के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल भिजवा दिया.

कॉलेज गेट पर सरेआम वारदात की खबर मिलते ही थाना शहर प्रभारी व अतिरिक्त पुलिस आयुक्त बल्लभगढ़ मौके पर पंहुचे. मृतक छात्रा के भाई नवीन की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया.

बल्लभगढ़ के एसीपी जयवीर राठी ने कहा कि एक वाहन में सवार होकर आए आरोपियों ने लड़की का अपहरण करने के लिए उसे अंदर खींचने का प्रयास किया. लड़की ने इसका विरोध किया तो एक आरोपी ने उसे गोली मार दी. घायल छात्रा को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

पीड़ित लड़की और मुख्य आरोपी 12वीं तक एक साथ पढ़ते थे. तौसीफ सोहना क्षेत्र में रोज का मेल गांव का रहने वाला है.

छात्रा हत्याकांड में परिजनों और स्थानीय लोगों ने सोहना रोड पर मंगलवार को जाम लगाया और आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़कर सजा देने की मांग की.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.