करंट टॉपिक्स

बद्दी में लव जिहाद का मामला – हिन्दू युवती को बहला फुसलाकर ले आया मुस्लिम युवक

Spread the love

शिमला. बद्दी में लव जिहाद का मामला सामने आया है. यूपी के अमरोह के जोया गांव की एक हिन्दू युवती को लेकर मुस्लिम युवक बद्दी आ गया. यहां पर मलपुर पंचायत में किराये के मकान में छिपा हुआ था. यूपी पुलिस ने मोबाइल टावर लोकेशन के आधार पर युवक को ट्रैक करके स्थानीय लोगों की सहायता से उसे गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. युवती के परिजनों ने अमरोहा पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी.

दो दिन पहले उत्तरप्रदेश के अमरोहा के जोया गांव से एक हिन्दू युवती को एक मुस्लिम युवक बहला फुसलाकर हिमाचल के बद्दी ले आया. यहां पर मलपुर पंचायत के भुड्ड बैरियर के समीप महाराजा कंपनी के साथ एक किराये के मकान में रह रहा था. बताया जा रहा है कि यह युवक पिछले कुछ माह से यहां पर किसी कंपनी में कार् कर रहा था. युवती के परिजनों ने पुलिस में युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. युवक इतना शातिर निकला कि यहां आने के बाद उसने अपने फोन की सिम तोड़ दी. जिस पर उसका पता नहीं चल पा रहा था. लेकिन उसका दोस्त जो उसे यहां लेकर आया, उसका फोन चालू था. जिसके आधार पर पुलिस ने ट्रेकिंग की.

अमरोहा पुलिस के थाना प्रभारी संदीप सिंह ने बताया कि मुस्लिम युवक अमरोहा के जोया गांव से एक हिन्दू युवती को बहला फुसला कर लाया है. जिसकी लोकेशन बद्दी में दिख रही थी. जिस पर वह देर रात यहां पर पहुंचे और विश्व हिंदू परिषद के बीबीएन के अध्यक्ष गुरदायल के सहयोग से इन दोनों को पकड़ने में सफल हुए. यह पुलिस को देख कर कमरे में बंद हो गए थे और पुलिस को चकमा देकर यहां से भागने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन पुलिस ने खेतों में ही इन दोनों को दबोच लिया.

विहिप बीबीएन के अध्यक्ष गुरदयाल ने बताया कि बाहरी राज्यों से अपराध करके लोग यहां पर छिप जाते है. हिमाचल शांति प्रिय होने से अपराधी अपने को यहां पर सेफ समझते हैं. यहां पर हजारों झुग्गियों में अपराधी छिपे हुए है. उन्होंने पुलिस से इन सभी की वैरिफिकेशन कराने की मांग की है.

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *