करंट टॉपिक्स

दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का पुणे में निधन

Spread the love

पुणे. दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का शनिवार (२६ नवंबर) को निधन हो गया. शनिवार की सुबह अस्पताल के अधिकारियों ने अभिनेता का हेल्थ अपडेट जारी करते हुए बताया था कि ‘विक्रम गोखले का स्वास्थ्य थोड़ा बिगड़ गया है. वे अब भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं. उनका इलाज चल रहा है.’ हालांकि, इसके कुछ समय बाद ही यह खबर आई कि अभिनेता हमेशा-हमेशा के लिए इस दुनिया को छोड़कर चले गए हैं. वे एक प्रखर वीर सावरकर प्रेमी के रूप में जाने जाते थे तथा राष्ट्रीय विचारधारा के हमेशा पैरोकार रहे.

शुक्रवार को अभिनेता की सेहत में सुधार देखा गया था, जिसके बाद डॉक्टरों ने 48 घंटे में वेंटिलेटर हटाने की बात कही थी.

विक्रम गोखले को आखिरी बार शिल्पा शेट्टी और अभिमन्यु दासानी के साथ फिल्म ‘निकम्मा’ में देखा गया था. यह फिल्म इसी साल जून में सिनेमाघरों में आई थी. उन्होंने 26 साल की उम्र में फिल्म ‘परवाना’ से फिल्मी सफर की शुरुआत की. 40 से अधिक वर्षों के करियर में, विक्रम गोखले ने विभिन्न मराठी और बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय का जादू बिखेरा, जिनमें 1990 में आई अग्निपथ और खुदा गवाह भी शामिल हैं.

संस्कार भारती

संस्कार भारती कोंकण प्रांत के कार्यकर्ताओं के साथ विशिष्ट नाता रखने वाले ज्येष्ठ अभिनेता विक्रम गोखले जी अपने कला उपासक स्वभाव तथा अभिनय के रूप में हम सब के साथ रहेंगे.

संस्कार भारती की ओर से विनम्र श्रद्धांजलि!

Leave a Reply

Your email address will not be published.