करंट टॉपिक्स

लव जिहाद – पहले से था शादीशुदा, झूठ बोलकर हिन्दू युवती को प्रेमजाल में फंसाकर निकाह किया

Spread the love

कानपुर (विसंकें). उत्तर प्रदेश के कानपुर से लव जिहाद का एक अन्य मामला सामने आया है. यहां एक मुस्लिम युवक ने हिन्दू युवती को प्रेमजाल में फंसाकर शादी की. युवक पहले से ही शादीशुदा था, लेकिन यह बात उसने युवती से छिपाए रखी. वहीं पहली बीवी ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसकी पिटाई कर दी. पीड़िता की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार जाजमऊ हिंदुस्तान कंपाउंड निवासी अरमान शेख नौबस्ता मौरंग मंडी चौराहे के पास पैथालॉजी की दुकान चलाता है. अरमान का निकाह 2011 में फजलगंज निवासी शाजिया से हुआ था. दोनों के दो बच्चे भी हैं. पांच साल पहले अरमान ने पैथोलॉजी में काम करने वाली असिस्टेंट हिन्दू युवती से दूसरी शादी कर ली. वहीं, इस दौरान उसने पहली पत्नी को दूसरी के बारे में और दूसरी को पहली के बारे में कुछ नहीं बताया.

इधर, अरमान की परिवार से दूरियां बढ़ने लगीं. शाजिया जब भी अरमान से पूछती तो वह टाल जाता था. रविवार देर रात शाजिया को पति के साकेत नगर स्थित किराए के मकान में युवती के साथ रहने की जानकारी हुई तो वह परिजनों संग वहां पहुंची. बीवी को देखकर अरमान के चेहरे का रंग उड़ गया. इसी दौरान जब बीवी ने उससे धोखे के बारे में पूछा तो अरमान भड़क गया और उसके साथ मारपीट करने लगा. वहीं इसी दौरान युवती के परिजनों ने बीच-बचाव कर घटना की जानकारी पुलिस को दी.

वहीं, इस मामले में हिन्दू युवती का कहना है कि आरोपी ने उससे झूठ बोलकर शादी की, उसने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी, इसके अलावा युवती ने आरोपी पर जबरन धर्मांतरण का आरोप भी लगाया है. हालांकि पुलिस का कहना है कि आरोप सही है या गलत अब इसकी जांच एसआईटी करेगी.

थाना प्रभारी धनेश कुमार ने मीडिया को बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी अरमान के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है, मामले की जांच की जा रही है.

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *