करंट टॉपिक्स

फिरदौस ने करवाचौथ का व्रत रखा तो परिजनों ने घर में घुसकर मारपीट की

Spread the love

अवध- कानपुर. कानपुर के जाजमाऊ की रहने वाली फिरदौस ने करवाचौथ का व्रत रखा तो उसके घरवालों ने घर में घुसकर मारपीट की. फिरदौस , लखनऊ के कौशिक यादव के साथ पिछले दो साल से ‘लिव-इन रिलेशनशिप’ में रह रही है. जब फिरदौस के घरवालों को यह जानकारी हुई कि उसने करवाचौथ का व्रत रखा है तब वे लोग कानपुर से लखनऊ पहुंचे. लखनऊ के इंदिरानगर के पानी गांव में रह रही फिरदौस के घर में घुसकर फिरदौस और कौशिक यादव के साथ मारपीट की. किसी तरह फिरदौस और कौशिक पुलिस चौकी पहुंचे तो वहां भी फिरदौस के घरवाले पहुंच गए और वहां भी हंगामा किया. फिरदौस ने अपने घरवालों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी, जिसके आधार पर पुलिस ने फिरदौस के भाई को हिरासत में लिया है.

मीडिया को इंस्पेक्टर क्षितिज त्रिपाठी ने बताया कि फिरदौस कानपुर के जाजमऊ की रहने वाली है. करीब दो साल से वह कौशिक के साथ पानी गांव में किराये के मकान में रह रही है. बुधवार देर शाम फिरदौस करवाचौथ का व्रत रखकर पूजा के बाद खाना खा रही थी, तभी उसका भाई रेहान, मां और परिवार की अन्य महिलाएं वहां आ गईं. सबने फिरदौस व कौशिक के साथ मारपीट शुरू कर दी. पीड़ित शिकायत करने अरविंदो पार्क चौकी पहुंचे. पीछे से रेहान सहित अन्य लोग भी वहां आ गए और हंगामा व मारपीट शुरू कर दी.

सूचना मिलने पर महिला पुलिसकर्मी चौकी पहुंचीं व मामला शांत कराया. फिरदौस का कहना है कि रेहान ने उसे मारा. कौशिक ने बचाने की कोशिश की तो उसकी मां व अन्य महिलाओं ने पिटाई की. पुलिसकर्मियों के सामने ही फिरदौस और कौशिक को जान से मारने की धमकी दी गई. इंस्पेक्टर ने बताया कि रेहान व अन्य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *