करंट टॉपिक्स

निधि समर्पण अभियान – मेरा समर्पण स्वीकार नहीं करेंगे क्या..?

Spread the love
श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान
 
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सह सरकार्यवाह डॉ. मनमोहन वैद्य जी ने आज श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान के निमित्त हिमाचल प्रदेश के शाहपुर में पहुंचे थे. उन्होंने यहां अभियान में भाग लिया. इस अवसर पर राकेश कटोच जी व उनके परिवार की ओर से उनकी बुआ ने समर्पण राशि का चेक भेंट किया.
प्रेरणादायक क्षण यह रहा कि निधि समर्पण अभियान के बारे में जानकारी मिलते ही आस-पड़ोस के परिवार भी अपना समर्पण लेकर पहुंच गए. पड़ोस में रहने वाले भेड़ पालक जगत राम जी की बेटी अनुराधा ने भी भावुकता के साथ पूछा कि मंदिर निर्माण के लिए मेरा समर्पण स्वीकार नहीं करेंगे क्या? तो सह सरकार्यवाह जी ने कहा – अवश्य स्वीकार करेंगे और अनुराधा ने राम मंदिर निर्माण हेतु अपनी समर्पण निधि अर्पित की.
श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान के शुरूआती चरण में ही हिमाचल के गांव-गांव में लोगों में समर्पण भाव देखने को मिल रहा है. सह सरकार्यवाह डाॅ. मनमोहन वैद्य जी के साथ उत्तर क्षेत्र प्रचारक प्रमुख रामेश्वर जी, क्षेत्र प्रचारक बनवीर सिंह सहित स्थानीय कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

राज्यपाल ने श्रीराम जन्मभूमि निर्माण के भेंट किया एक माह का वेतन

हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण के लिए अपने एक माह का वेतन समर्पित किया. शुक्रवार को निधि समर्पण अभियान समिति के प्रांत अध्यक्ष सुनील जसवाल के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल से मिला. प्रतिनिधि मंडल ने राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय को श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान की जानकारी दी. साथ ही श्रीराम के भव्य मंदिर का चित्र बतौर स्मृति चिन्ह भेंट किया. इस अवसर पर डॉ. सुनील जसवाल के साथ प्रतिनिधिमंडल में शिमला विभाग संघचालक राजकुमार वर्मा, विहिप प्रांत संगठन मंत्री नीरज दौनेरिया, व्यवसायी शैलेन्द्र वर्मा शामिल रहे.

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

3 thoughts on “निधि समर्पण अभियान – मेरा समर्पण स्वीकार नहीं करेंगे क्या..?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *