समाज की विघटनकारी शक्तियों का सामना करने के लिये सज्जन शक्ति को संघ से जुड़ने का आह्वान Reviewed by Momizat on . गुजरात (विसंकें). राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (पश्चिम क्षेत्र) द्वितीय वर्ष संघ शिक्षा वर्ग का समारोप कार्यक्रम वडोदरा में आयोजित किया गया. कार्यक्रम अतिथि विशेष कम गुजरात (विसंकें). राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (पश्चिम क्षेत्र) द्वितीय वर्ष संघ शिक्षा वर्ग का समारोप कार्यक्रम वडोदरा में आयोजित किया गया. कार्यक्रम अतिथि विशेष कम Rating: 0
    You Are Here: Home » समाज की विघटनकारी शक्तियों का सामना करने के लिये सज्जन शक्ति को संघ से जुड़ने का आह्वान

    समाज की विघटनकारी शक्तियों का सामना करने के लिये सज्जन शक्ति को संघ से जुड़ने का आह्वान

    गुजरात (विसंकें). राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (पश्चिम क्षेत्र) द्वितीय वर्ष संघ शिक्षा वर्ग का समारोप कार्यक्रम वडोदरा में आयोजित किया गया. कार्यक्रम अतिथि विशेष कमलेशभाई उदानी (Executive Director – J.B. Chemical & M.D. – Unique Pharma Lab) ने कहा कि विज्ञान और टेक्नोलॉजी के समय में हम अपने मूलभूत सिद्धांतो को भूल गए है. उन्हें जगाने का प्रयास संघ के वर्ग में होता है. जिसके लिए मैं गौरव की अनुभूति करता हूँ तथा आप सबको अभिनंदन देता हूँ. संघ द्वारा लोगों का देश के प्रति समर्पण बढ़ाने के प्रयासों के कारण आगामी वर्षों में भारत अवश्य प्रगति करेगा, ऐसा मुझे विश्वास है.

    कार्यक्रम के मुख्य वक्ता पश्चिम क्षेत्र संघचालक डॉ. जयंतीभाई भाड़ेसिया ने कहा कि संघ शिक्षा वर्ग में प्रशिक्षण लेकर संघ और संघकार्य की अनुभूति प्राप्त करने का आप लोगों ने प्रयास किया. संघ व्यक्ति निर्माण द्वारा समाज का संगठन कर भारत माता को परम वैभव के लक्ष्य तक ले जाने के लिए कार्यरत है. इसके लिए समाज के बीच जाकर समाज को तोड़ने वाली शक्तियों का सामना करने के लिए समाज को तैयार करने के कार्य में संघ के स्वयंसेवक के रूप में हमें अग्रसर रहना है. उन्होंने समाज की विघटनकारी शक्तियों का सामना करने के लिये सज्जन शक्ति को संघ से जुड़ने का आह्वान किया.

    DCIM100GOPROGOPR0831.JPG

    About The Author

    Number of Entries : 5333

    Leave a Comment

    हमारे न्यूज़लेटर के लिए साइन अप करें

    VSK Bharat नवीनतम समाचार के बारे में सूचित करने के लिए अभी सदस्यता लें

    Scroll to top