धोती मामले में तमिलनाडु सरकार जागी Reviewed by Momizat on . चेन्नई. तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता ने धोती पहनकर जज के क्लब में प्रवेश रोके जाने पर आपत्ति जताई है. इस तरह के व्यवहार को तमिल सभ्यता का अपमान बताते हुए जयल चेन्नई. तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता ने धोती पहनकर जज के क्लब में प्रवेश रोके जाने पर आपत्ति जताई है. इस तरह के व्यवहार को तमिल सभ्यता का अपमान बताते हुए जयल Rating: 0
You Are Here: Home » धोती मामले में तमिलनाडु सरकार जागी

धोती मामले में तमिलनाडु सरकार जागी

चेन्नई. तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता ने धोती पहनकर जज के क्लब में प्रवेश रोके जाने पर आपत्ति जताई है. इस तरह के व्यवहार को तमिल सभ्यता का अपमान बताते हुए जयललिता ने कहा कि इस बारे में जल्द नया कानून लाया जायेगा.

ज्ञातव्य है कि गत 11 जुलाई को मद्रास उच्च न्यायालय के नायायाधीश न्यायमूर्ति डी हरिपरानथामन धोती पहनकर तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन (टीएनसीए) के क्लब के अंदर जा रहे थे. इस क्लब में हरिपरानथामन को ड्रेस कोड के चलते जाने से रोका गया था.

मुख्यमंत्री ने कहा कि जल्द ही इस मामले में क्लब को कारण बताओ नोटिस भेजा जायेगा. ये व्यवहार तमिल सभ्यता का अपमान का उदाहरण है. इस तरह के व्यवहार की हम निंदा करते हैं. टीएनसीए के नियमों में धोती पहनने को प्रतिबंधित किए जाने का कोई नियम नहीं है.

जयललिता ने क्लब को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि  आगे से इस तरह का कोई व्यवहार किया गया तो क्लब के लाइसेंस को रद्द कर दिया जायेगा.

About The Author

Number of Entries : 3584

Leave a Comment

Scroll to top