करंट टॉपिक्स

विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल द्वारा जारी हेल्पलाईन नम्बर पर मिलेगी सहायता

Spread the love

नई दिल्ली. कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) और बजरंग दल के कार्यकर्ता राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में प्रत्येक कोरोना पीड़ित के घर को सेनेटाइज करेंगे. इसके लिए मोबाइल नंबर भी जारी किया गया है. 9873910123 नंबर पर संपर्क कर जानकारी देनी होगी, उसके पश्चात टीम संबंधित व्यक्ति के घर जाकर सेनेटाइज करेगी.

विहिप के झंडेवालान देवी मंदिर स्थित कार्यालय में बुधवार को सेनेटाइजेशन अभियान के शुभारंभ के अवसर पर बजरंग दल के राष्ट्रीय संयोजक सोहनसिंह सोलंकी और विहिप के क्षेत्रीय संगठन मंत्री मुकेश खाण्डेकर, विहिप के प्रांत अध्यक्ष कपिल खन्ना, प्रांत उपाध्यक्ष वैभव शर्मा, बजरंग दल के प्रांत संयोजक भारत बत्रा सहित अन्य प्रमुख पदाधिकारी उपस्थित थे.

विहिप दिल्ली के अध्यक्ष कपिल खन्ना ने कहा कि सेनेटाइजेशन अभियान के पहले दिन झंडेवालान देवी मंदिर और आसपास के इलाकों में सेनेटाइजेशन किया गया. इस अभियान के तहत विहिप के कार्यकर्ता कोरोना पीड़ितों के घरों और आसपास के इलाकों का भी सेनेटाइजेशन करेंगे.

उन्होंने बताया कि जो लोग कोरोना संक्रमण से ठीक हुए हैं, उनके घरों और आसपास के इलाकों में सेनेटाइजेशन का कार्य किया जाएगा. सूचना मिलने पर सेनेटाइजेशन टीम उन स्थानों पर जाएगी.

क्षेत्रीय संगठन मंत्री मुकेश खांडेकर ने कहा कि अभियान के दौरान हम घर-घर जाकर प्लाज्मा डोनेट करने के इच्छुक लोगों की सूची भी तैयार कर रहे हैं ताकि जरूरतमंदों को समय पर प्लाज्मा के लिए इधर-उधर भटकना न पड़े.

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *