करंट टॉपिक्स

औरंगाबाद में आश्रम में साधुओं पर जानलेवा हमला

Spread the love

मुंबई (विसंकें). औरंगाबाद में राधा गोविंद सेवा मिशन आश्रम  के प्रियशरण महाराज और उनके शिष्यों पर बुधवार, ११ नवंबर को अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला किया. घटना को लेकर पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. घायलों का औरंगाबाद के खासगी रुग्णालय में उपचार चल रहा है.

औरंगाबाद के चौका परिसर में राधे गोविंद सेवा मिशन नाम का आश्रम है. आश्रम में प्रियशरण महाराज और उनके शिष्य-साधक रहते हैं. बुधवार के प्रातः दो-ढाई बजे सात हमलावरों ने आश्रम का दरवाजा तोड़कर प्रवेश किया और उन पर हमला किया. गाली गलौच करने के पश्चात जान से मारने की धमकी देकर घटनास्थल से भाग गए. घटना में अभी तक किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है. प्रियशरण महाराज उनके साधकों का औरंगाबाद के रुग्णालय में उपचार चल रहा है. प्रियशरण महाराज का घायलावस्था में वीडियो वायरल हुआ है, जिससे समाज में रोष व्याप्त है. लोगों ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी और सख्त कार्रवाई की मांग की है.

अप्रैल में पालघर जिले के गडचिंचले में पंच दशनाम जूना अखाड़ा के महंत कल्पवृक्ष गिरी जी और सुशील गिरी जी तथा उनके वाहन चालक नीलेश तेलगडे की भीड़ ने हत्या कर दी थी. संतों पर हमले की बढ़ रही घटनाओं के बावजूद प्रशासन, सरकार द्वारा कदम नहीं उठाए जा रहे हैं.

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

One thought on “औरंगाबाद में आश्रम में साधुओं पर जानलेवा हमला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *